स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, चालक का उखड़ा हाथ, कुछ देर बाद हो गई मौत

Vasudev Yadav

Publish: Sep 17, 2019 11:30 AM | Updated: Sep 17, 2019 11:30 AM

Raigarh

Road Accident: मर्ग कायम कर जांच में जुटी धरमजयगढ़ पुलिस

रायगढ़. धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई। इससे बाइक चालक का हाथ उखड़ कर शरीर से अलग हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भंवरखोल धरमजयगढ़ निवासी चन्द्रशेखर राठिया पिता लक्ष्मण सिंह (20) 15 सितंबर को अपनी बाइक से धरमजयगढ़ गया हुआ था। जहां से शाम करीब चार बजे वह अपने घर लौट रहा था।

Read More: खेत में आराम कर रही चार महिलाओं के ऊपर गिरी बिजली, एक की दर्दनाक मौत

इसी बीच मेंढरमार चौक के पास मेन रोड में बाइक की रफ्तार अधिक होने से चन्द्रशेखर ने अपना संतुलन खो दिया और बाइक सड़क से नीचे उतर कर एक पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि मृतक का एक हाथ सीधे पेड़ से टकरा गया जिससे उसका हाथ टूटकर उखड़ गया और शरीर से अलग हो गया। कुछ लोग मौके पर पहुंचे और 108 को बुलाया। जहां से आहत को धरमजयगढ़ अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया। चन्द्रशेखर के परिजन उसे रायगढ़ लेकर जाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

Read More: सो रहे नाती ने चिल्लाया तो जाग गई नानी, भागते हुए सांप को पकड़ा तो उसे भी डसा, दोनों की मौत

अनियंत्रित बाइक के पेड़ से जा टकराने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं उसका हाथ भी टूट कर शरीर से अलग हो गया था। घटना के बाद आहत को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया था, लेकिन रायगढ़ पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। विवेक पाटले, टीआई धरमजयगढ़

Click & Read More : Chhattisgarh News