स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फेसबुक पर बनी GF, फिर होटल में BF ने किया रेप, मांग भरने जा रहा था किसी और का तो युवती ने ये किया...

Vasudev Yadav

Publish: Nov 19, 2019 21:35 PM | Updated: Nov 19, 2019 21:35 PM

Raigarh

Rape Case: युवती के साथ अनाचार का मामला सामने आया है। पहले तो फेसबुक पर युवक-युवती की दोस्ती हुई। इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर होटल में युवती से अनाचार किया। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक ने इनकार किया, फिर...

रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी युवती व कोरबा निवासी युवक के बीच फेसबुक में दोस्ती हुई। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गया। इसके बाद युवक ने युवती को शादी का भरोसा दिलाकर उसका दिल जीत लिया। वहीं रायगढ़ आकर उसके साथ अनाचार किया।
इस बीच युवती को पता चला कि युवक की शादी पहले ही तय हो चुकी है तो उसने युवक को शादी के लिए दबाव बनाया। लेकिन युवक ने युवती को शादी से इंकार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र की युवती का ग्राम छुरी जिला कोरबा निवासी सुशांत सिंह ठाकुर से फेसबुक में दोस्ती हो गई। दोनों के बीच बातचीत बढऩे लगी। इस बीच दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। आरोपी को लगा कि युवती झांसे में आ गई तो वह उसे शादी का वादा कर मिलने की इच्छा जताने लगा। इसी बीच 24 अगस्त को सुशांत पहली बार युवती से मिलने के लिए रायगढ़ आया। इसके बाद युवती को स्थानीय होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

Read More: मंदिर के पीछे जंगल में छिपाकर रखे थे चोरी की बाइक, नौ बाइक के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

[MORE_ADVERTISE1]

कुछ दिन बाद युवती को पता चला कि सुशांत की सगाई हो गई है वहीं उसकी शादी भी तय हो चुकी है। तब युवती ने सुशांत को जल्दी शादी करने के लिए कहा, ऐसे में आरोपी ने पीडि़ता को ठुकराते हुए शादी से इंकार कर दिया। पारिवारिक सलाह मशविरा के बाद पीडि़त युवती ने घटना की रिपोर्ट थाने में की है। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

[MORE_ADVERTISE2]