स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऑटो हटाने की बात पर चालक ने अपने परिजनों के साथ मिल कर प्राचार्य की कर दी पिटाई

Vasudev Yadav

Publish: Sep 11, 2019 19:51 PM | Updated: Sep 11, 2019 19:51 PM

Raigarh

स्कूल परिसर से बाहर निकल रहे थे तो गेट पर पड़ोस मे रहने वाला ऑटो चालक कमल पटेल अपनी ऑटो को खड़ा कर दिया था। जिससे आवागमन में परेशानी हो रही थी

रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑटो हटाने की बात पर चालक ने अपने परिजनों के साथ मिल कर एक स्कूल के प्राचार्य की पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी भरत कुमार प्रहराज पिता जयेश्वर प्रहराज (49) भवानी बाल विद्या मंदिर चांदमारी रायगढ़ मे प्राचार्य है। वहीं उक्त स्कूल परिसर मे ही वह रहता है।

READ : जल संसाधन विभाग के उप अभियंता के सूने मकान से डेढ़ लाख की चोरी

8 सितंबर को अवकाश का दिन होने पर वह शाम में घर ही में था। उसी समय प्राचार्य से मिलने इसके स्कूल के उप प्राचार्य उषा चौधरी, भृत्य जाहिदा बेगम व पम्मी सरदार आए हुए थे। कुछ देर बाद वे स्कूल परिसर से बाहर निकल रहे थे तो गेट पर पड़ोस मे रहने वाला ऑटो चालक कमल पटेल अपनी ऑटो को खड़ा कर दिया था। जिससे आवागमन में परेशानी हो रही थी। तब प्राचार्य भरत ने कमल पटेल के घर के दरवाजा मे खड़े होकर आवाज देकर कमल पटेल को ऑटो को किनारे करने के लिए कहा। प्राचार्य की आवाज सुनकर घर के अंदर से कमल पटेल, गोपाल मालाकार व कमल पटेल की पत्नी बाहर आए और गाली-गलौज कर ऑटो को नहीं हटाएंगे बोले। तब भरत स्वयं ऑटो को हटा दूंगा बोला। इतने में आरोपी भड़क गए और जान से मारने की धमकी देते हुए भरत के साथ मारपीट करने लगे। जिससे वह जमीन पर गिर गया। घटना को देख भरत के सहकर्मी बीच-बचाव किए। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।