स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

केंद्र सरकार की नीतियों पर भड़की कांग्रेस, एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Vasudev Yadav

Publish: Jul 20, 2019 18:12 PM | Updated: Jul 20, 2019 18:12 PM

Raigarh

Chhattisgarh Political : केंद्र सरकार की नीतियों से नाराज कांग्रेस (Congress) ने शनिवार को राम निवास टाकीज चौक पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन (Performed) किया। यह प्रदर्शन (Performed) सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ और दोपहर दो बजे तक चला।

रायगढ़. धरना प्रदर्शन कर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की नीतियों को जमकर कोसा। वहीं राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया। धरना प्रदर्शन ( Protest) में रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार थी और केंद्र में कांग्रेस (Congress) की सरकार तब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह आए दिन विधवा विलाप करते थे और केंद्र पर गरीबों का हक मारने की बात भी कही। वहीं आज उनका प्रदेश की जनता से प्रेम खत्म हो गया है। केंद्र सरकार राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है।

लैलूंगा विधायक चक्रधरसिंह सिदार ने दाल भात केंद्र एवं छात्रावास के कोटे में कटौती, पेट्रोल डीजल के दामो में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर केंद्र को कोसा और कहा कि यह वही जनता है जिसने मोदी को चुन कर देश का प्रधानमंत्री बनाया, ऐसा न हो जाए कि यही जनता उन्हें कुर्सी से उतार दे।

Read More : खुश खबर : शहर की कामकाजी महिलाओं को मिलने जा रही ये सौगात, प्रस्ताव को दिया जा रहा अंतिम रूप

जिला अध्यक्ष जयंत ठेठवार ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। वहीं कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार के कार्यों से गरीब, मजदूर, किसान विरोधी नीतियां चलाई जा रही है।

धरना प्रदर्शन ( Protest) के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अटल श्रीवास्तव, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण पटेल, अरुण मालाकार, संतोष राय, कैलाश शर्मा, सूरज तिवारी रुपेन्द्र शर्मा नैना गबेल, मनोज गबेल, संतोष अग्रवाल, सलीम नियरिया, अनिल शुक्ला, सतपाल सिंह बग्गा, राजेश भाराद्वाज, तारा चंद पटेल, बिहारी पटेल, ठंडा राम बेहेरा, शरद यादव, मुकुंद मुरारी पटनायक, कैलाश गुप्ता, चंद्रमणि पटनायक सहित अन्य मौजूद थे।

Read More : स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों की खैर नहीं, बीईओ ने जारी किया ये आदेश, शिक्षकों में मचा हड़कंप
नहीं पहुंचे दो विधायक और मंत्री
केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में कांग्रेस (Congress) के प्रादेशिक आहृवान पर यह प्रदर्शन किया गया था। जिला स्तरीय इस प्रदर्शन में सारंगढ़ की विधायक उत्तरी जांगड़े, धरमजयगढ़ विधायक लालजीत सिंह राठिया व खरसिया विधायक व मंत्री उमेश पटेल नहीं पहुंचे थे। इस बात को लेकर भी धरना प्रदर्शन स्थल पर चर्चा होती रही।

Chhattisgarh Political News से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.