स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मानसरोवर डेम के पास तीन टुकड़ों में मिला ठेकेदार की लाश, सिर गायब, मचा हड़कंप, देखिए वीडियो...

Vasudev Yadav

Publish: Oct 19, 2019 19:56 PM | Updated: Oct 19, 2019 19:56 PM

Raigarh

Murder Case: जिंदल के एक ठेकेदार की लाश कई टुकड़ों में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों में दहशत व्याप्त है, वहीं...

रायगढ़. जिंदल के मानसरोवर डेम के समीप जिंदल के ही एक ठेकेदार की लाश तीन टुकड़ों में कटी हुई मिली। हांलाकि डेम के समीप जहां ठेकेदार का धड़ पड़ा हुआ था वहीं कुछ दूरी पर उसका पैर कटा हुआ मिला और सिर गायब है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह जिंदल एयर स्ट्रिप के समीप स्थित मानसरोवर डेम के करीब एक युवक की लाश मिली। लाश तीन टुकड़ों में बंटा हुआ है जिसका सिर अब तक नही मिला है। धड़ और पैर कुछ दूरी पर मिला। काम करने वाले एक कर्मचारी ने सुबह कटा हुआ लाश देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कर्मचारी घबरा गया। इसकी जानकारी वह अपने अधिकारियों दिया। इसके बाद अधिकारियों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

मानसरोवर डेम के पास तीन टुकड़ों में मिला ठेकेदार की लाश, सिर गायब, मचा हड़कंप, देखिए वीडियो...

घटना की सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी, कोतरा रोड थाना प्रभारी, सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंचे। मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतक की शिनाख्ती भगवानपुर निवासी संदीप सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि संदीप सिंह की पत्नी ने उसके कपड़े और हाथ में पहने अंगूठी से उसकी शिनाख्ती की है। हांलाकि इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और सिर को खोजने में पुलिस की टीम लग गई है।

Read More: Crime News