स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मां के बैंक अकाउंट से गायब थे पैसे, देने लगी थाने जाने की धमकी तभी बेटे ने उठा लिया ये आत्मघाती कदम

Bhupesh Tripathi

Publish: Oct 21, 2019 20:51 PM | Updated: Oct 21, 2019 20:51 PM

Raigarh

मामला जान चौक जाएंगे आप, नबालिग लडक़े ने किया ऐसा काम

रायगढ़. अक्सर माता - पिता बच्चों को लेकर चिंतित तो रहते हैं लेकिन उनके मनोभावों को समझने में पीछे रह जातें है। इसका असर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से आ रही एक खबर से पता चलता है जहा एक नाबालिग लडक़े ने गुरुवार को कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसे उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

देर रात घर नहीं पहुंचा पति तो ढूढ़ने निकली पत्नी, लोगों ने बताया डॉक्टर साहब स्वीमिंग पूल में डूब गए

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंघीझाप निवासी किरण कुमार राठिया पिता शहदराम राठिया (17) गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। जब उसकी तबीयत बिगडऩे लगी तो परिजनों ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को सुबह उसकी मौत हो गई।

उम्र कैद की सजा काट रहे कैदी के साथ जेलर और प्रहरी ने खेला ऐसा खेला फिर खाली कर दिया पूरा बैंक अकाउंट

किरण के मौत के बारे में कयास लगाया जा रहा है कि किरण और उसकी मां का खाता एसबीआई बैंक में था। इससे दोनों का एटीएम कार्ड को किरण ही अपने पास रखता था। इस दौरान उसकी मां के खाते में 25 हजार रुपए थे तो किरण के खाते में 10 हजार रुपए । बुधवार को रुपए की जरूरत पडऩे पर किरण की मां रुपए निकालने के लिए बैंक गई तो वहां पता चला कि उसके खातें में बैलेंस ही नहीं है।

अपनी जान जोखिम में डालकर ग्रामीणों को दे रही नई जिंदगी, महिला के कार्य जानकर करेंगे सलाम

इससे नाराज होकर वह घर पहुंच कर परिजनों से चर्चा कर रही थी कि खाते की जांच कराऊंगी, जो भी दोषी होगा उसे जेल भिजवाऊंगी। इस दौरान गुरुवार को किरण की मां थाना जाने की तैयारी कर रही थी, तभी किरण ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Click & Read More Chhattisgarh News.