स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मासूम का अपहरण कर बाइक पर बिठाकर ले जा रहे थे दो युवक, ग्रामीणों को हुआ संदेह, फिर...

Vasudev Yadav

Publish: Sep 14, 2019 21:26 PM | Updated: Sep 14, 2019 21:26 PM

Raigarh

Kidnapping of innocent: घर से बाहर खेल रहे मासूम का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद इसे बाइक पर बिठाकर दूर ले जा रहे थे, इस बीच ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी, फिर...

रायगढ़. खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार देर शाम मासूम का दो युवकों ने अपहरण (Kidnapping ) कर लिया। इसके बाद इसे बाइक पर बिठाकर दूर ले जा रहे थे। इतने में कुछ ग्रामीणों को संदेह हुआ। तो ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रतन महका में रहने वाला किराना दुकान का व्यवसायी प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान पर था। उसकी पत्नी घर में खाना बना रही थी। वहीं उनके साढ़े तीन साल का छोटा बेटा घर के सामने खेल रहा था। शाम करीब साढ़े छह बजे के बाद व्यवसायी का छोटा बेटा नहीं दिखा तो परिजन घबरा गए। बच्चे की मां आसपास पड़ोसियों के घर में जाकर अपने बच्चे के बारे में लोगों से पूछने लगी। उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

Read More: कुकर के ब्लास्ट होने से तीन सदस्य झुलसे, अस्पताल दाखिल
इसी बीच गांव के गजानंद राठौर ने बच्चे के पिता को फोन कर बताया कि तुम्हारे बच्चे को दो युवक बाइक में बिठा कर ले जा रहे थे। ग्राम मकरी के पास पकड़े हैं। सूचना पाकर बच्चे का पिता तुरंत मकरी गया, जहां लोगों ने दो युवकों को बच्चे के साथ पकड़कर रखा था।
पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम किशन कुमार सारथी (20) तथा दुजेश्वर सारथी (25) निवासी ग्राम सकर्री थाना मालखरौदा जिला जांजगीर-चांपा बताया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। मासूम के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...