स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मिट्टी से पटा हुआ था कुआं, ये खबर मिलते ही पुलिस ने शुरू की खोदाई तो उड़ गए होश...

Vasudev Yadav

Publish: Sep 13, 2019 21:11 PM | Updated: Sep 13, 2019 21:11 PM

Raigarh

Illegal goods seized: पुलिस ने पटे हुए कुएं से ये अवैध सामान जब्त किया है। बताया जा रहा है कि ये अवैध सामान ओडिशा प्रांत से लाया गया है, लेकिन...

रायगढ़. प्रतिबंधित कफ सिरप को लेकर सरिया पुलिस को एक बार फिर सफलता मिली है। कुएं में छिपाकर कफ सिरप की 1400 बॉटल रखी गई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। यह कफ सिरप ओडिशा प्रांत से लाया गया था।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिया टीआई आशीष वासनिक को मुखबिर से सूचना मिली कि सरिया के वार्ड क्रमांक 11 स्थित सुन्दर लाल अग्रवाल के खाली जमीन पर मिट्टी से पटा हुआ कुआं है। इस कुएं में व्यापक पैमाने पर प्रतिबंधित सिरप को दबा कर रखा गया है।

Read More: इस बात को लेकर बौखलाए पति ने बाजार से लौटते वक्त कर दी पत्नी की हत्या, फिर घर पहुंच कर ये कहा...

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने कुएं के अंदर से मिट्टी निकालना शुरू किया तो थोड़ी ही देर में प्लास्टिक की बोरियां नजर आने लगी। इन बोरियों के अंदर प्रतिबंधित सिरप भरी हुई थी। पुलिस ने 10 बोरी में भरी 1400 बॉटल प्रतिबंधित सिरप जब्त की। इसकी कीमत करीब एक लाख 61 हजार रुपए आंकी गई है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह सिरप किसकी है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पुलिस ने व्यापक पैमाने पर प्रतिबंधित सिरप जब्त कर चुकी है।

Click & Read More : Chhattisgarh News