स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेज रफ्तार बाइक चालक को पुलिस ने दिया हाथ, तो डर गए युवक, भागने लगे तो घेराबंदी कर पकड़ा, गांजा जब्त

Vasudev Yadav

Publish: Nov 18, 2019 13:50 PM | Updated: Nov 18, 2019 13:50 PM

Raigarh

Hemp smuggling: घेराबंदी करते हुए पुलिस ने दो गांजा तस्कर को पकड़ा है। ओडिशा से गांजा की तस्करी कर खपाने मालखरौदा ले जा रहे थे ।

रायगढ़. बाइक में ओडिशा से गांजा की तस्करी (Hemp smuggling) कर मालखरौदा ले जा रहे दो आरोपियों को सरिया पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के पास रखे चार किलो गांजा को जब्त कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं दोनों आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 16 नवंबर को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक ओडिशा के भुक्ता से बैग में गांजा लेकर बरमकेला की ओर जाने के लिए निकल रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भुक्ता से बरमकेला मुख्य मार्ग पहुंची और ग्राम अमलीपाली मेन रोड में नाकाबंदी कर आरोपी के आने का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद पुलिस को मुखबिर के बताए अनुसार बाइक में दो युवक आते दिखे, जिनकी रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपी डर गए और वाहन की गति को और तेज बढ़ा दिए। लेकिन पहले से तैयार पुलिस की टीम ने किसी तरह दोनों आरोपियों को रोक लिया।

Read More: हरिहरात्मक महायज्ञ : भगवान शिव व कृष्ण जी की झांकी आकर्षण का केंद्र, क्षेत्र हुआ भक्तिमय

[MORE_ADVERTISE1]

पुलिस की पूछताछ में बाइक चालक नाबालिग निकला। वहीं पुलिस ने बाइक के पीछे बैठे युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम लखीराम चौहान (24) निवासी परसी थाना हसौद जिला जांजगीर-चांपा बताया। पुलिस ने आरोपी लखीराम के पास रखे थैले की जांच की तो उसमें एक-एक किलो का चार पैकेट यानी कुल चार किलो गांजा मिला। जिसकी कीमत 16 हजार रुपए बताई जा रही है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ओडिशा से ग्राम भुक्ता से गांजा लेकर हसौद मालखरौदा तरफ खपाने जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों से गांजा व बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

Read More: Chhattisgarh News

[MORE_ADVERTISE2]