स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी में आया था आरोपी, पड़ोसन को देख डोल गई नियत और मुर्गा खाने के बहाने जा पंहुचा घर, फिर जो हुआ..

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 10, 2019 22:16 PM | Updated: Aug 10, 2019 22:16 PM

Raigarh

पति के गैरहाजरी का फायदा उठाने आरोपी आया था पीड़िता के घर और मुर्गा खाने के बहाने रुका था देर रात तक।

रायगढ़। प्रदेश में बढ़ते अपराध की सूचि में एक और कारनामा जुड़ गया है। खबर रायगढ़ जिले के लैलूंगा से आ रही है। एक महिला ने लैलूंगा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमे लिखा है पड़ोसी के घर शादी में पहुंचे मेहमान ने इज्जत लूटने के प्रयास किया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Must Read: दिल दहला देने वाली घटना: वीडियो कॉल कर NIT की गर्ल स्टूडेंट झूल गई फांसी के फंदे पर, फिर..

दरअसल इस छेड़छाड़ के मामले में तीन महीने बाद कार्रवाही की गई। गर्मी का मौसम शादी का सीजन होता है। अधिकतर विवाह ग्रीष्म में ही किया जाता है। ऐसा ही एक विवाह पीड़िता के पड़ोस के यहा हो रहा था। विवाह में आए एक मेहमान ने शाम को पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। आपको बता दे उस वक्त पीड़िता का पति घर में मौजूद नहीं था।

पति के गैरहाजरी का फायदा उठाते हुए विवाह की शाम आरोपी पीड़िता के घर पंहुचा और उसे मुर्गा भात बनाने को कहा, घर में पति के ना होने पर भी महिला ने आरोपी (हेतुराम) की मेहमान नवाजी करते हुए मुर्गा चावल बनाया और उसे खिलाया। देर रात खाना खाने के बाद आरोपी ने घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाना चाहा और पीड़िता से जोर जबरदस्ती करनी शुरू कर दी।

Interesting News: क्या आपको मालूम है.. झंडा फहराने के ये तीन अंतर, पूछे जाते हैं एग्जाम में ऐसे सवाल

पीड़िता ने आरोपी की मंशा को समय रहते समझ गई और शोर मचाना शुरू कर दिया। पीड़िता की मदद की पुकार सुनकर आसपास के रहने वाले घर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी भाग निकला।पति के घर वापस आने के बाद पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई, वहीं इस घटना को लेकर गांव में बैठक भी हुई परन्तु कोई परिणाम सामने नहीं आया। कुछ दिन गांव में हुए मीटिंग के नतीजे का इंतज़ार करने के बाद जब पीड़िता के हाथ कुछ नहीं आया तो उसने पुलिस से सहायत लेने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया।

CG Political: अजीत जोगी ने खोली PCC Chief मोहन मरकाम की पोल, टिकट के लिए जोगी के सामने होते थे साष्टांग

आपको बता दे आरोपी का नाम हेतुराम कलंगा है जो अपने रिस्तेदार के घर विवाह में शामिल होने आया था। लैलूंगा पुलिस अब शिकायत पर कार्रवाही करते हुए आरोपी के तलाश में जुट गई है।

Click & Read Chhattisgrah Crime News.