स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रेलर की टक्कर से समपार फाटक हाइट गेज क्षतिग्रस्त

Vasudev Yadav

Publish: Nov 13, 2019 14:09 PM | Updated: Nov 13, 2019 14:09 PM

Raigarh

वाहन सहित चालक पर हुई कार्रवाई, घंटों मशक्कत के बाद वैकल्पिक हाइट गेज बनाया गया

रायगढ़. कोतरा रोड समपार फाटक के हाइट गेज फाटक को एक ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी सूचना पर आरपीएफ ने ट्रेलर चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है।

गर्भवती महिला आई थी पेट दर्द का इलाज कराने, अस्पताल में ही हो गई डेंगू की शिकार
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब तीन बजे कोतरा रोड रेल समपार फाटक के अपसाइड से ट्रेलर क्रमांक सीजी ०४ जेए 8976 के चालक सुभाष राव छपरा बिहार निवासी द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलते हुए आया और हाइट गेज को टक्कर मारते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान ट्रेलर में हाइट गेज से भी ऊंचा लोहे का पाइप लोड था। इस दौरान ट्रेलर के आधा भाग निकल गया, लेकिन आधे हिस्से की ऊंचाई अधिक होने के कारण हाइट गेज को क्षतिग्रस्त करते हुए फंस गई। इस दौरान घटना की सूचना मिलने पर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। आरपीएफ ने बताया कि ट्रेलर चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए गेट को क्षतिग्रस्त किया है।

एक ही दिन गांव में दो बार पहुंची पुलिस की टीम, क्षेत्र में हुई घटना से दहशत में ग्रामीण
बनाया गया वैकिल्पक हाइट गेज
इस संबंध में आरपीएफ के अधिकारियों ने बताया कि हाइट गेज क्षतिग्रस्त होने के बाद रेलवे के कर्मचारियों द्वारा पहले अलग से एक वैकल्पिक हाइट गेज बनाया गया है। इसके बाद क्षतिग्रस्त हाइट गेज को क्रेन के माध्यम से हटाकर ट्रेलर को निकालते हुए उसमें सुधार किया गया। इस दौरान अन्य वाहनों को समपार फाटक पार करने में काफी समय लग गया।

[MORE_ADVERTISE1]