स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिनदहाड़े 32 साल का युवक कर रहा था ऐसी हरकत, पहुंची पुलिस की टीम, फिर जो हुआ...

Bhupesh Tripathi

Publish: Aug 08, 2019 18:33 PM | Updated: Aug 08, 2019 18:33 PM

Raigarh

जब मौके पर पहुंची पुलिस तो देखकर रह गई हैरान,बड़ा हादसा होते - होते टला .

रायगढ़ । आम तौर पर बन्दुक और बड़े हथियार अपने पास रखने के लिए लाईसेन्स बनवाने की जरुरत होती है तथा यह कानूनन प्रावधान है। प्रदेश के एक जिले से खबर आ रही है जिसे सुन सबका दिल दहल गया है। दरअसल 32 वर्ष का एक व्यक्ति लोगो को बन्दुक की नोक में खुले सड़क में डरा रहा है । आम आदमी के आवागमन वाले रोड़ पर कट्टा लहरा कर लोगों को डराने का काम कर रहा है और निडर होकर अपने काम को अंजाम दे रहा था।

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, 4336 पदों पर निकली बंफर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

लोग डर में भाग रहे इधर- उधर
रोड़ पर एक युवक लोहे का धारदार हथियार (कट्टा) हाथ में लेकर लहरा रहा था और रास्ते से गुजरने वाले लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहा था । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी बेखौफ होकर हथियार को लहरा रहा था वहीं आम लोग डर के मारे इधर-उधर भाग रहे थे। ऐसे में आरोपी पर काबू पाना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया।

घेराबंदी कर आरोपी को दबोचा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टाउन पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि खजरिया तालाब के पास रोड़ पर एक युवक लोहे का धारदार हथियार (कट्टा) हाथ में लेकर लहरा रहा है। वहीं रास्ते से गुजरने वाले लोगों को डरा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी बेखौफ होकर हथियार को लहरा रहा था वहीं आम लोग डर के मारे इधर-उधर भाग रहे थे। ऐसे में पुलिस ने चोरों तरफ से घेराबंदी करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

फेसबुक में हुई शिक्षाकर्मी से दोस्ती, वीडियो कॉल में करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अहमद खान पिता कपिल खान (32) विश्वासपुर बताया। पुलिस ने आरोपी को हथियार रखने के संबंध में दस्तावेज की मांग की तो उसके पास कोई कागजात नहीं था । ऐसे में पुलिस ने हथियार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले को विवेचना में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि जब आरोपी को पकडऩे के लिए वे मौके पर पहुंची तो पता चला आरोपी इससे पहले भी उत्पात मचाया था। आरोपी को सरिया पुलिस ने पकड़ लिया है और उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Click & Read More Chhattisharh Crime News.