स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरी की बाइक से युवक रात में जा रहा था गांव, पेट्रोलिंग टीम ने पकड़ा तो उड़ गए होश, फिर पुलिस ने इतने बाइक और किए बरामद

Vasudev Yadav

Publish: Oct 31, 2019 19:35 PM | Updated: Oct 31, 2019 19:35 PM

Raigarh

जूटमिल पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चोरी की चार बाइक को बरामद करते हुए दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

रायगढ़. जूटमिल चौकी में 30 अक्टूबर को मौदहापारा निवासी सुजीत कुमार लहरे ने मौदहापारा गंधरी पुलिया के पास से मोबाइल दुकान के सामने खड़ी बाइक को चोरी कर ले जाने की सूचना दी। ऐसे में पुलिस मौके पर तस्दीक करने पहुंची। जहां सुजीत लहरे तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर दुकान तथा रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज के आधार पर संदेहियों की धर पकड़ की कार्रवाई शुरू की गई। तभी रात करीब दो बजे संदेही दिलीप दास महंत को बाइक से सरवानी जाते हुए जूटमिल पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने ट्रांसपोर्टनगर के पास पकड़ा। आरोपी से बाइक चोरी के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि 30 अक्टूबर को गांव के ओम शंकर पटेल के साथ मिलकर रायगढ़ आया था, जहां से सावित्री नगर जाते समय मौदहापारा गंधरी पुलिया के पास बाइक को चोरी किया।

Read More: लौह पुरुष की प्रतिमा का लोकार्पण करने जांजगीर पहुंचे सीएम, केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए ये कहा...
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप जिस बाइक से अपने गांव सरवानी जा रहा था वह चोरी का ही था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी दिलीप ने बताया कि उसने अपने दोस्त ओम शंकर पटेल के साथ केवड़ावाड़ी बस स्टैंड, रिलैक्स होटल और पुरानी हटरी के पास भी तीन बाइक चोरी किया। इसके बाद पुलिस ने ओमशंकर निवासी सरवानी को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपियों की निशानदेही पर तीन अन्य बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड में जेल भेज दिया है।
Read More: Chhattisgarh News

[MORE_ADVERTISE1]