स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फल्ली व्यवसायी पर चाकू से हमला, बीच-बचाव करने आए महिला से भी की मारपीट

Vasudev Yadav

Publish: Oct 31, 2019 20:11 PM | Updated: Oct 31, 2019 20:15 PM

Raigarh

फल्ली व्यवसायी के साथ मारपीट व चाकूबाजी का मामला सामने आया है। घटना में फल्ली व्यवसायी के आंख के नीचें खरोंच आया है।

रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर दो युवकोंं ने फुटकर व्यवसायी पर चाकू से हमला करते हुए मारपीट की। वहीं आरोपियों ने बीच बचाव करने आई पीडि़त की पत्नी व भतीजे की भी पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

बैजनाथ जायसवाल टीकरापारा में रहता है। वहीं चक्रधर नगर कमला नेहरू उद्यान के पास फल्ली ठेला लगाता है। 30 अक्टूबर को वह अपने घर के बाहर ठेला में फल्ली व मुर्रा सजा रहा था। उसी समय वहां कुंदन उरांव एवं दिलीप उरांव आ गए। इसके बाद बैजनाथ के ठेला से फल्ली निकाल कर खाने लगे। बैजनाथ ने उन्हें मना किया तो वे दोनों शराब पीने के लिए दो सौ रुपए मांगने लगे। जब बैजनाथ ने उन्हें रुपए नहीं दिया तो कुंदन उरांव गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए ठेला में रखे चाकू से कुंदन के चेहरे पर वार कर दिया। इससे उसके आंख के नीचे चोट आई, इसके बाद भी कुंदन और दिलीप उसे मारने लगे। तभी पत्नी रितू जायसवाल एवं भतीजा रमा निवास जायसवाल बीच बचाव करने आए तो आरोपी उनकी भी पिटाई कर दी। इस घटना से पीडि़त दंपती व उसके भतीजे को काफी चोट आई है।

Read More: चोरी की बाइक से युवक रात में जा रहा था गांव, पेट्रोलिंग टीम ने पकड़ा तो उड़ गए होश, फिर पुलिस ने इतने बाइक और किए बरामद

[MORE_ADVERTISE1]

यहां भी महिला की हुई पिटाई
रामलीला मैदान निवासी एक महिला की भी शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर पिटाई हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुनीता यादव सत्तीगुड़ी चौक पर बड़ा भजिया का ठेला लगाती है। 29 अक्टूबर को छोटा बाबू ऊर्फ विशाल ठाकुर निवासी रेलवे कॉलोनी रात करीब साढ़े 10 बजे महिला के दुकान में आया और शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगने लगा। जब महिला ने पैसा नहीं दिया तो भजिया खा लिया और उसका पैसा मांगने पर गाली-गलौज करने लगा। वहीं दूसरे दिन ठेला नहीं लगाने देने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला अपना ठेला लेकर घर चली गई। कुछ देर बाद आरोपी महिला के घर पास गया और लात-घूसा व ईंटा से उसकी पिटाई कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर दोनों मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

[MORE_ADVERTISE2]