स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक खरीदने की बात पर युवक को आधा दर्जन लोगों ने बेहोश होते तक पीटा, केस दर्ज

Vasudev Yadav

Publish: Sep 10, 2019 21:05 PM | Updated: Sep 10, 2019 21:05 PM

Raigarh

Assault Case: भूपदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाइक खरीदने की बात पर आधा दर्जन लोगों ने बेहोश होते तक एक युवक की पिटाई कर दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

रायगढ़. बाइक खरीदने की बात को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। सविता चौहान (40) ग्राम लोढ़ाझर में रहती है। नौ सितंबर की रात आठ बजे मोहल्ले में इसका बेटा नरेश चौहान मोहल्ले के कुमार चौहान व किशन चौहान तीनों खड़े थे। वहीं आपस में बाइक खरीदने की बात कर रहे थे। तभी कुमार और किशन नरेश चौहान को तुम बाइक नहीं खरीद सकते कह कर विवाद करने लगे। तब नरेश खरीद कर दिखाउंगा कहने लगा। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और कुमार तथा किशन गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए नरेश के साथ मारपीट करने लगे।
Read More: परछी में बैठे वृद्ध को सांप ने काटा तो गुस्साए वृद्ध ने भी भागते हुए सांप को पकड़कर दांत से काट कर उसका सिर कर दिया अलग, फिर दोनों की गई जान

आवाज सुनकर सविता घर से निकल कर मौके पर गई और बीच-बचाव करने लगी तो आरोपी उसके साथ भी गाली-गलौज किए। ऐसे में सविता घर आकर घटना की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद प्रार्थिया का पति गांव के कोटवार को बुला कर लाया। तब तक कुमार और किशन नरेश को जमीन में पटक कर पीट रहे थे। उसी समय तुलसी चौहान एवं उसके लड़के लोग भी आ गए और कोटवार को तुम क्यों बीच बचाव करने आया है कह कर धमकाने लगे। वहीं कुमार और किशन के अलावा बाकी लोग भी एक राय होकर नरेश की इतनी पिटाई कर दिए कि वह बेहोश हो गया।

इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। घटना के बाद पीडि़त परिजनों ने डायल 112 को मौके पर बुलाकर आहत को इलाज के लिए चपले अस्पताल लेकर गए। फिलहाल घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।