स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यह दम्पत्ति कई वर्षो से जाता था मंदिर दर्शन करने ,लेकिन भगवान् ने दिया यह आशीर्वाद,लोंगो ने कहा यह भगवान् का कैसा न्याय

Madhav Singh

Publish: Jul 16, 2019 16:26 PM | Updated: Jul 16, 2019 16:26 PM

Raebareli

यह दम्पत्ति कई वर्षो से जाता था मंदिर दर्शन करने ,लेकिन भगवान् ने दिया यह आशीर्वाद ,लोंगो ने कहा यह भगवान् का कैसा न्याय

रायबरेली . लालगंज थाना क्षेत्र के एनएच 232 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया हादसे में पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति पत्नी प्रत्येक सोमवार को भगवान् बालेश्वर मंदिर के दर्शन करने जाते थे। यह सिलसिला काफी सालों से चल रहा था। ईश्वर की आस्था को देखते हुए वह अपने लिए जो भी ईश्वर से मांग कर रहे हो, लेकिन उनकी श्रद्धा ईश्वर में जरूर थी ।लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। इस सोमवार को वह बालेश्वर मंदिर दर्शन करने गए पति पत्नी तो अचानक पीछे से एक बोलेरो गाड़ी ने दम्पत्ति को टक्कर मार दी इससे पति की मौके पर मौत हो गई और पत्नी को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इस घटना को गांव के लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि यह कैसी ईश्वर के प्रति आस्था है ईश्वर कैसा न्याय करता है। लेकिन परिवार की खुशियां तो छिन्न गई है, परिवार के लोंगो का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह दम्पत्ति कई वर्षो से जाता था मंदिर दर्शन करने ,लेकिन भगवान् ने दिया यह आशीर्वाद लोंगो ने कहा यह भगवान् का कैसा न्याय

 

लालगंज थाना क्षेत्र के एनएच 232 पर रेल कोच कारखाने के पास हाईवे पर पड़े घायल दंपत्ति के हादसे को देखकर सभी के होश उड़ गए । स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया जहां डाक्टरों में दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक मुकेश सिंह लालगंज थाना क्षेत्र के कुमड़ाऔरा गांव का रहने वाला है. अपनी पत्नी के साथ बाइक से बालेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए थे। दर्शन करके वापस आते समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया।