स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा विधायक ने जिसे दी थी धमकी वह दरोगा पहुंचा अस्पताल, चल रह इलाज

Abhishek Gupta

Publish: Sep 18, 2019 17:11 PM | Updated: Sep 18, 2019 17:11 PM

Raebareli

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामनरेश रावत द्वारा दरोगा को धमकी देने का ऑडियो वायरल मामला में नया मोड़ आया है।

रायबरेली. भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामनरेश रावत (Ramnaresh Rawat) द्वारा दरोगा को धमकी देने के मामले में नया मोड़ आ गया है। दरोगा दिलीप राय की हालत अचानक बिगड़ गई है, जिसके बाद जिला अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि सोमवार को विधायक द्वारा दरोगा को धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ था। दरोगा दिलीप राय बछरावां थाने में तैनात था।

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने यूपी सरकार को सौंपी अपनी 21 परियोजनाओं की पूरी लिस्ट, फिर की यह बड़ी बात

अस्पताल में चल रहा इलाज-

विधायक द्वारा धमकी भरे फोने किए जाने के बाद अलगे ही दिन यानी मंगलवार को दरोगा दिलीप राय (Dilip Rai) की अचानक तबियत खराब हो गई। उन्हें बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां के चिकित्सक डॉ राधेश्याम (Dr. Radheshyam) का कहना है कि दरोगा के सीने में दर्द की शिकायत थी। यही नहीं उनका बीपी भी बढ़ा हुआ था। इस लिहाज से उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- बिजली कर्मी की मौत के बाद मचा बवाल, शिवपाल सिंह यादव ने किया बड़ा ऐलान, इनसे तुरंत फोन पर की बात

यह था मामला-

विधायक के करीबी की गिरफ्तारी को लेकर यह मामला गरमा गया था। मामले में विधायक ने दरोगो को फोन किया और अपशब्दों का इस्तेमाल कर उसे धमकी भी दी। यही नहीं विधायक ने कहा कि वह दरोगा को थाने में आकर गिराकर मारेगा। साथ ही कहा कि वह उनका कहा नहीं मानेंगे, तो वो ऐसा सबक सिखाएंगे कि उनकी अगली सात पीढ़िया याद करेंगी। बातचीत के दौरान दरोगा उनसे ऐसे शब्दों का प्रयोग न करने की विनती करता रहा। बातचीत का यही ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में दरोगा का बयान दर्ज कर लिया गया है। विधायक का बयान दर्ज होना बाकी है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस में बड़ा फेरबदल, 6 बड़े अफसरों के हुए ट्रांसफर, देखें लिस्ट