स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ने प्रशिक्षण पूरा होने के बाद महिलाओं से कहा अब सही समय आ गया है संगठन को मजबूत करने का

Madhav Singh

Publish: Jan 23, 2020 20:38 PM | Updated: Jan 23, 2020 20:38 PM

Raebareli

* प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ने प्रशिक्षण पूरा होने के बाद महिलाओं से कहा अब सही समय आ गया है संगठन को मजबूत करने का

* जिले की सभी ब्लॉकों और तहशील स्तर से लेकर न्याय पंचायत तक पहुंचना होगा

* प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली में अभी एक कार्यक्रम करुंगी

रायबरेली . कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के दो दिवसीय दौरे में जिले के ही नही प्रदेश के जिलों से आये कांग्रेस पार्टी के लोगों ने मुलाकात की और अपनी समस्यायें व पार्टी को मजबूत करने की बात कही। जिले की महिलाअध्यक्ष और उनके संगठन के लोगों ने सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात करके महिलाओं की समस्याओं के विषय में बात की ।


प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ने प्रशिक्षण पूरा होने के बाद महिलाओं से कहा

रायबरेली महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष शैलजा सिंह चुनाव के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी से हुई मुलाकात की थी जिसमें उन्होने मीडिया से बात करते हुये बताया कि आप सब लोगों का बहुत धन्यवाद आपने इस विषम परिस्थितियों में हमारी माता जी की लोकसभा सीट को जिताने में मदद की। उन्होने कहा कि अब वह समय आ गया है जब जनता से सीधे जुड़ने के लिये हम लोगों को जनता के द्धार तक जाना होगा और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश करनी होगी तभी हम अगामी जिलापंचायत के चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलकर अपनी पार्टी के लिये जीत हासिंल करेगें और विधानसभा में इसका पूरा फायदा मिलेगा। इसके लिये सबसे जो जरुरी है वह है किसान अगर किसानों के घर जाकर उससे मुलाकात करेगें और उसकी समस्यायें जानने की पूरी तरह से कोशिश करेगें साथ ही प्रशासन से उसकी मदद कराने की भी बात करेगें तभी किसान हमारी कांग्रेस पार्टी की तरफ मुड़ने की कोशिश करेगा।


जिले की सभी ब्लॉकों और तहशील स्तर से लेकर न्याय पंचायत तक पहुंचना होगा

प्रियंका गांधी ने कहा कि इस समय किसानों की सबसे बड़ी समस्या आवारा पशुओं है। जिसकें लिये गांव के बुजुर्ग हो या युवा सबसे मिलना होगा साथ ही जिले की सभी ब्लॉकों और तहशील स्तर से लेकर न्याय पंचायत तक पहुंचना होगा प्रत्येक कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को तभी कांग्रेस संगठन पूरी तरह से मजबूत होगा।

प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली में अभी एक कार्यक्रम करुंगी

प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली में अभी एक कार्यक्रम करुंगी जिसमें रायबरेली के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बुलाया जायेगा साथ ही जिले की जनता भी इस कार्यक्रम में शामिल हो सकती है। आने वाले समय में प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी से रायबरेली की जनता सीधे सम्पर्क कर सकती है अपनी किसी भी समस्या को लेकर मुलाकात कर सकेगी।


जनता से मुलाकात करे और कांग्रेस को दुबारा सत्ता में मजबूती से वापस लाये

प्रियंका गांधी ने कहा कि अब पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी की लहर चल चुकी है अब इस वक्त सही समय में संगठन को जनता से मुलाकात करे और कांग्रेस को दुबारा सत्ता में मजबूती से वापस लाने के लिये। उन्होने कहा कि अभी जो प्रशिक्षण हुआ है वह आने वाले चुनावों में नतीजा देखने को मिलेगा।

[MORE_ADVERTISE1]