स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

यूपी में फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने लूटे 6 लाख रूपये

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Jul 10, 2019 22:59 PM | Updated: Jul 10, 2019 22:59 PM

Pratapgarh

जहां लूट की घटना को अंजाम दिया गया, वहां से कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर है

प्रतापगढ़. नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में एसबीआई मुख्य शाखा के सामने फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने रूपयों से भरा बैग लूट लिया। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई । मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी मामले की जांच में जुट गये हैं । जहां लूट की घटना को अंजाम दिया गया, वहां से कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर है, बावजूद इसके लूट के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये।

 

यह भी पढ़ें:

बीडीसी सदस्य की धारदार हथियार से हत्या, पिता और भाई में हुआ था विवाद

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर शिवम गैस के ब्रांच मैनेजर रोज की तरह पैसे से भरा बैग लेकर बैंक के लिए निकले जैसे ही वह स्टेट बैंक पहुंचे, बाइक से सवार अज्ञात दो नकाब पोश बदमाश वहां पहुंचे। बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने अपने चेहरे ढक रखे थे। बाइक से उतरते ही उन्होंने पिस्टल निकाल ली। एक बदमाश गेट पर खड़ा रहा, जबकि दो नकाबपोश धड़धड़ाते हुए बैंक के बाहर खड़े शिवम गैस के मैनेजर के सिर पर पिस्टल लगा दी और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिये फायरिंग भी की।

 

यह भी पढ़ें:

हिन्दू युवावाहिनी के नगर अध्यक्ष पर लूट का आरोप

 

खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी पुलिस बल के सात मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है, स्पेशल टीम व स्वाट टीम लगी है, जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

BY- Sunil Somvanshi