स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीजेपी सांसद के करीबी ने महिला अधिकारी के साथ की बदसलूकी, दी जान से मारने की धमकी

Sarweshwari Mishra

Publish: Jul 04, 2019 15:33 PM | Updated: Jul 04, 2019 15:33 PM

Pratapgarh

बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता का पीआरओ है अनुप गुप्ता

प्रतापगढ़. भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता के सोशल मीडिया प्रभारी अनुप गुप्ता ने सिटी टाउन एरिया के अधिशासी अभियंता प्रियंका को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। सांसद के समर्थकों पर महिला के साथ बदसलूकी और गाली-गलौंज का भी आरोप है। जिसे लेकर नाराज कर्मचारी सड़क पर उतर गए। यह पूरा मामला नगर कोतवाली इलाके के सिटी टाउन का है।

 

Atul Gupta

दरअसल, पूरा मामला संगमलाल गुप्ता के सोशल मीडिया प्रभारी अनूप गुप्ता से जुड़ा हुआ है। अनूप गुप्ता की कटरा में ग्रामीण बैंक के सामने एक दुकान चलती है। जिसका कारोबार काफी बड़ा है। स्थानीय लोगों ने अनुप की दुकान को लेकर अवैध कारोबार की शिकायत की थी। जिसके बाद अधिशासी अभियंता अधिकारी प्रियंका अवैध कारोबार की जांच करने के लिए अनुप की दुकान पर पहुंच गई। दुकान पर महिला अधिकारी को देख सांसद संगम लाल गुप्ता का पीआरओ अनुप गुप्ता आग बबूला हो गया और महिला अधिकारी के सामने बदसलूकी से पेश आया।



सांसद के पीआरओ अनुप गुप्ता ने महिला अधिकारी को फोन पर धमकी देते हुए अपशब्द कहा। इतना ही अनुप गुप्ता पर अधिशासी अभियंता अधिकारी प्रियंका को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। जिसके विरोध में कर्मचारी संघ के लोग सड़क जामकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।