स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पंजाब में तैनात एयरफोर्स सिपाही के सूने मकान में चोरी

Ram Sharma

Publish: Aug 12, 2019 12:57 PM | Updated: Aug 12, 2019 12:57 PM

Pratapgarh


(Pratapgarh News )अलमारी तोडकऱ नकदी और आभूषण पर किया हाथ साफ(Crime News)


प्रतापगढ़.खेरोट. चोरों ने देश की रक्षा करने वाले सिपाही के घर पर भी नहीं बक्शा, उसके सूने घर में भी हाथ साफ कर दिया। खेरोट के भानुप्रताप व्यास ने बताया कि खेरोट निवासी रजनीश व्यास एयरफोर्स में पंजाब में तैनात है। उसके माता-पिता यहां खेरोट रहते है। वे अभी रजनीश से मिलने के लिए पंजाब जालंधर गए हुए थे। तभी मौका पाकर चोरों ने शुक्रवार रात को घर का ताला तोडकऱ कमरों में पड़ी अलमारियों को खंगाला। ताले तोडकऱ 5 हजार रुपए नकद, एक मंगलसूत्र 3 ग्राम वजनी सोने का, चांदी के पायजेब 100 ग्राम वजनी के निकाल ले गए। घर का सारा सामान पूरे कमरे में बिखेर दिया। तोड़-फोड़ कर दी। घर पर कोई नहीं होने की वजह से शनिवार शाम को घर के पास बच्चे खेल रहे थे, तब उन्हें पता चला कि चोरों ने ताला तोड़ दिया है।आस-पड़ोस के लोगों ने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। प्रतापगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है
कोटड़ी में 5 माह में सट्टे के 20 मामले
मोवाई. निकटवर्ती कोटड़ी गांव में पुलिस की ओर से सट्टे की कार्रवाई जारी है। यहां पुलिस ने गत पांच माह में 20 मामले पकड़े है। इसमें ताशपत्तों पर दांव लगाते, घोड़ी दाना पर इांव लगाते और पर्ची काटते लोगों को पकड़ा है।
गरनाई में युवती की लाश कुएं में मिली, नहीं हो पाई शिनाख्त
पिपलियामंडी. गांव गरनाई में शनिवार शाम एक युवती की लाश कुए में मिली। जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार शाम को मांगीलाल धनगर के कुए में लाश होने की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। लाश को बाहर निकलवाया। जो पूरी तरह सड़ चुकी थी।
टीआई संतोष भारती ने बताया लाश करीब 7-8 दिन पुरानी लग रही है। जो पूरी तरह सडक़ चूकी है। युवती की मौत किन परिस्थ्तियों में हुई इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है।