स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक चोर पकड़े, 17 मोटरसाइकिलें बरामद

Devi Shankar Suthar

Publish: Aug 13, 2019 16:09 PM | Updated: Aug 13, 2019 16:09 PM

Pratapgarh


पारसोला थाना पुलिस ने बाइक चोरियों के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कियाा है। आरोपियों से 17 बाइक बरामद की है। ये मोटरसाइकिलें प्रतापगढ़ जिले के अलावा बांसवाड़ा, डूंगरपुर, उदयपुर जिले से भी चुराई गई है।


दो आरोपी गिरफ्तार
पारसोला थाना पुलिस की कार्रवाई
प्रतापगढ़
पारसोला थाना पुलिस ने बाइक चोरियों के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कियाा है। आरोपियों से 17 बाइक बरामद की है। ये मोटरसाइकिलें प्रतापगढ़ जिले के अलावा बांसवाड़ा, डूंगरपुर, उदयपुर जिले से भी चुराई गई है।
पारसोला थाना प्रभारी केशुलाल खटीक ने बताया कि पारसोला थाना क्षेत्र में 6 माह से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात बढ़ गई थी। जिस पर जिले के पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में दो टीमों का गठन किया गया था। टीम में हैड कांस्टेबल नाथूसिंह, कांस्टेबल गजराजसिंह, सुमतीलाल, प्रतापसिंह, खुशपालसिंह, दूसरी टीम में हैड कांस्टेबल मनोहर सिंह, कांस्टेबल प्रकाशचन्द्र, महेद्रसिंह, केशरीमल, आजादसिंह, नरेन्द्रसिंह, धमेन्द्रसिंह को शामिल किया गया। टीमों ने सीसी टीवी फुटेज खंगाले। जिसमें श्रवण पुत्र पेमा मीणा निवासी चांदीया ग्राम पंचायत गोठडा थाना पारसोला का हाथ होना सामने आया। उसे पकड़ा और उसकी निशानदेही पर 13 मोटरसाइकिलें बरामद की गई। एक अन्य आरोपी माना उर्फ मानीया पुत्र भैरीया मीणा निवासी करमात थाना निठाउवा जिला डूंगरपुर से 3 मोटरसाइकिलें बरामद की गई। उसने पारसोला थाना क्षेत्र से बाइक चुराई थी। दोनों आरोपियों से पूछताछ व अनुसंधान जारी है। उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमावत ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ती दुपहिया वाहनों की चोरी को रोकने के लिए टीम गठित कर सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से और भी मोटरसाइकिलें बरामद होने की सम्भावना है। बरामद मोटरसाइकिलें में से 3 पारसोला थाना क्षेत्र, 4 बांसवाड़ा, एक उदयपुर व 5 अन्य जिलों की है।

खैर की लकड़ी से भरी पिकअप पकड़ी
चालक गिरफ्तार
प्रतापगढ़
धोलापानी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान खैर की लकड़ी से भरी एक पिकअप पकड़ी है। चालक को गिरफ्तार किया है। धोलापानी थाना प्रभारी दौलतसिंह ने बताया कि वे रविवार रात को नाकाबंदी कर रहे थे। इस दौरान एक पिकअप को रुकवाई गई। जिसमें खैर की लकड़ी भरी हुई थी। पूछताछ में चालक ने इसे लेकर कोइ संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। पिकअप से सौ गट्टे गिली खैर की लकडी के भरे हुए थे। इस पर वन अधिनियम के तहत गट्टे और पिकअप जब्त की। चालक भैरूलाल पुत्र नारायणलाल मीणा निवासी ईंटों का तालाब थाना धोलापानी को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ की जा रही है।