स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार, कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत

Dhiraj Kumar Sharma

Publish: Sep 10, 2019 17:36 PM | Updated: Sep 10, 2019 18:29 PM

Political

  • RJD Chief Lalu Prasad Yadav की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर
  • रिम्स के डॉक्टरों ने कहा बेहतर से थोड़ी ठीक हुई है किडनी
  • उपेंद्र कुशवाह बोले- बेहतर इलाज की जरूरत

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रिमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है। दरअसल पिछले लंबे समय से लालू प्रसाद यादव की सेहत काफी खराब चल रही है।

रिम्स के डॉ. डी के झा के मुताबिक लालू की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि उनकी किडनियां अब भी सही काम नहीं कर रही हैं। लालू यादव की किडनी में इंफेक्शन की शिकायत के बाद से डॉक्टर लगातार इस पर नजर बनाए हुए हैं। हालांकि कुछ समय पहले ही लालू को लकेर डॉक्टर कर दिया था कि उनकी किडनियों ने ठीक से काम करना बंद कर दिया है।
लैंडर विक्रम को खोजने बंद करेगा ISRO, पीछे की वजह कर देगी हैरान

lalu.jpg

हालांकि पिछले कुछ दिनों से चल रहे लगातार इलाज के बाद लालू की सेहत और किडनी दोनों में सुधार देखने को मिला है। डॉक्टर के मुताबिक लालू की किडनी 40 फीसदी काम कर रह रही हैं।

कुशवाह बोले- बेहत इलाज की जरूरत
इस बीच लालू यादव ने सेहत में सुधार होते ही पार्टी की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया है। लालू ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कुशवाहा ने कहा कि लालू यादव को बेहतर इलाज की जरूरत है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव से एक दिन में सिर्फ तीन लोग ही मिल सकते हैं। कुशवाहा ने मुलाकात के दौरान बिहार की राजनीति में चल रहे घटनाक्रम की जानकारी दी।

महागठबंधन का दायरा बढ़ाने की कवायद
वहीं बिहार की राजनीति पर बात करते हुए कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाएगा। साथ ही महागठबंधन का दायरा भी बढ़ाया जाएगा।

लेफ्ट और अन्य दलों को भी महागठबंधन में मिलाकर चुनाव लड़ा जाएगा।