केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का तंज- जो घर नहीं संभाल सकता वो देश क्या संभालेगा

Mohit sharma

Publish: Feb 04, 2019 13:07 PM | Updated: Feb 04, 2019 15:00 PM

Political

लोकसभा चुनाव से पहले अपने बयानों को लेकर अचानक सुर्खियों में आए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर चर्चा में हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले अपने बयानों को लेकर अचानक सुर्खियों में आए केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार गडकरी ने पीएम मोदी के खिलाफ दिए उस बयान को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि जो घर नहीं संभाल सकता वो देश क्या संभालेगा। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यह बयान भाजपा की स्टूडेंट विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पूर्व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया था।

यह खबर भी पढ़ें— मोदी सरकार का ममता बनर्जी के खिलाफ बड़ा कदम, सीबीआई मामले में किया जाएगा तलब

 

यह खबर भी पढ़ें—दिल्लीः 1983 बैच के आईपीएस अधिकारी ऋषि कुमार शुक्ला ने संभाला सीबीआई निदेशक का पदभार

परिवार में और कौन-कौन लोग हैं?

दरअसल, नितिन गडकरी ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि पार्टी के लोगों को सबसे पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को निभा सकता है, वही सही मायनों में संभाल सकता अन्यथा नहीं। गडकरी ने आगे कहा कि वह ऐसे कई लोगों से मिले हैं जो भारतीय जनता पार्टी और देश की खातिर अपना जीवन लगा देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों से पूछना चाहते हैं कि वो कर क्या रहे हैं, उनके परिवार में और कौन-कौन लोग हैं। इस पर उनमें से कोई बताता है कि उसने अपनी दुकान बंद कर दी।

यह खबर भी पढ़ें— कश्मीर: आतंकियों ने छात्रा के सिर में मारी गोली, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पहले अपने घर की जिम्मेदारियों को पूरा करें

गडकरी ने कहा कि वो ऐसे लोगों से कहना चाहते हैं कि पहले अपने घर की जिम्मेदारियों को निभाओ, क्योंकि जो घर नहीं संभाल सकता, वो देश नहीं संभाल पाएगा। इसलिए पहले अपने घर की जिम्मेदारियों को पूरा करें, फिर पार्टी और देश के लिए काम करें।