स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कंचन खटाना बनी मिस राजस्थान 2019

Anurag Trivedi

Publish: Aug 12, 2019 14:25 PM | Updated: Aug 12, 2019 14:25 PM

Patrika plus

- ब्यूटी पैजेंट का बिड़ला ऑडिटोरियम में हुआ फिनाले

जयपुर. रंग-बिरंगी लाइटों की रोशनी में लिबासों की खूबसूरती ने फैशन के रंग बिखेरे, वहीं रैम्प पर कैटवॉक करती मॉडल्स ने अपनी अदाओं से ऑडियंस का दिल जीत लिया। मौका था, बिड़ला ऑडिटोरियम में रविवार को ब्यूटी पैजेंट 'मिस राजस्थान 2019Ó के फिनाले का। रैम्प पर २८ फाइनलिस्ट के बीच दोस्ती, बॉन्डिंग के साथ हैल्दी और टफ कॉम्पीटिशन देखने को मिला। शो में प्रशांत के पोद्दार के कलेक्शन को फाइनलिस्ट ने शोकेस किया। मिस राजस्थान 2019 का क्राउन कंचन खटाना ने जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप अरुणा बेनीवाल, सैकंड रनरअप मानसी बेनाडा, थर्ड रनरअप आयूषी शर्मा और फोर्थ रनरअप मिताली कौर चुनी गई।

12 मॉडल्स ने अगले राउंड में डिजाइनर विजिता सिंह का इंडो वेस्टर्न थीम कलेक्शन और फैशन डिजाइनर अजय और बुजे का रॉयल इंडो-वेस्टर्न कलेक्शन प्रस्तुत किया गया। शो में मैडी डान्स गु्रप ने अपनी परफॉर्मेन्स से सभी से तालियां बटोरी।

इन्हें मिले सब टाइटल
शो में अरूणा बेनिवाल को मिस टैलेंटेड, कंचन खातना को मिस पर्सनैलिटी,अस्मिता गोस्वामी को मिस कॉन्फिडेंट, मान्सी बैनाडा को मिस स्पार्कलिंग स्माइल, सिमरन शर्मा को मिस बेस्ट रैम्पवॉक, छवि लूहारिया को मिस फोटोजनिक, सुष्मिता बैनर्जी को मिस इटरर्नल ब्यूटी, कोमल कौर को मिस बेस्ट हेयर्स, कीर्ति चतुर्वेदी को मिस आइकोनिक आइज, मिताली कौर को मिस रेडियेंट स्किन, मनसी बच्चानी को मिस कन्जिनेलिटी, आयुषी शर्मा को मिस ब्यूटी विद ब्रेन, उर्वशी सिंह को मिस विवाशियास, हर्षिता सिंह को मिस मल्टीमीडिया, मान्सी खत्री को मिस टाइमलेस ब्यूटी और श्रुति कजला को मिस बॉडी ब्यूटीफुल चुना गया।