स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फैशन जगत में छाया जयपुर इंस्पायर्ड कलेक्शन

Jaya Sharma

Publish: Sep 04, 2019 20:08 PM | Updated: Sep 04, 2019 20:08 PM

Patrika plus

नामी फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने 'जयपुर लवÓ नाम से लॉन्च किया है फे स्टिव विंटर-19 कलेक्शन

 

जयपुर. नामी फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे का जयपुर के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है। वे न सिर्फ जयपुर की हैरिटेज खूबसूरती को सहेजती हैं, बल्कि यहां के आर्टिजंस की क्रिएटिवटी भी विश्व पटल पर लेकर जाती हैं। अनिता के पिछले दिनों लॉन्च हुए फे स्टिव विंटर कलेक्शन का नाम 'जयपुर लव' रखा गया है। इसमें ट्रेडिशनल के साथ-साथ इंग्लिश कलर्स का भी यूज है। अपने कलेक्शन को लेकर अनिता ने कहा 'हमारी संस्कृतियों में कहानियां मिलती हैं और पिंकसिटी की कहानियां भी कहीं ना कहीं हमसे कनेक्ट होती हैं। जयपुर का रिच क्राफ्ट्स ही हमें इस ओर आकर्षित करता है। वाकई में पिंकसिटी एक लिविंग म्यूजिम की है, जहां मॉडर्न वाइब्स लिए यूनिक कल्चर है।

आउटफिट्स पर पिंकसिटी की झलक
'जयपुर लव' कलेक्शन में यहां के सनसेट के ब्लूश टोंस हंै। साथ ही पिकॉक्स, फ्लावर्स और लीव्ज की एम्ब्रॉयडरी भी पिंकसिटी की खूबसूरती को जाहिर करती है। आउटफिट्स में यहां के हैरिटेज आर्किटेक्चर से कई मोटिव्ज लिए गए हैं। राजपुताना और मुगल मोटिव्ज का यूनिक ब्लैंड हैं, जो यहां की विरासत को रिच बनाता है। कलेक्शन में जयपुर के मीनिएचर पेंटिंग्स और हैरिटेज इमारतों की झलक देखने को मिल रही हैं।

....
आउटफिट्स को दिए नाम

जयपुर लव कलेक्शन में लहंगे, साड़ी, शरारा और इंडोवस्टर्न एथनिक हैं। इनमें जरी, जरदोजी और गोटापत्ती वर्क है। कलर्स की बात करें तो कलेक्शन में रैड, लाइम ग्रीन, बॉटल ग्रीन, पिंक, रानी और पर्पल सहित कई कलर्स शामिल हैं।
फैब्रिक्स में वेलवेट और सिल्क का यूज है।