स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने जयपुर की शिल्पा मित्तल को किया सम्मानित

Anurag Trivedi

Publish: Aug 01, 2019 21:23 PM | Updated: Aug 01, 2019 21:23 PM

Patrika plus

बैंगलुरू में हुए कार्यक्रम में ज्वैलरी डिजाइनर शिल्पा मित्तल को मिला अवॉर्ड

जयपुर. शहर की ज्वैलरी डिजाइनर शिल्पा मित्तल को बेस्ट ज्वैलरी डिजाइनर और बिजनेस वीमन की श्रेणी में इंडिया लीडरशिप अवॉर्ड दिया गया। बैंगलुरु में हुए कार्यक्रम में उन्हें एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने यह अवॉर्ड दिया है। उल्लेखनीय है कि शिल्पा मित्तल राजस्थानी मीनिएचर आर्ट को लेकर ज्वैलरी डिजाइन करती हैं, जिससे न सिर्फ आर्टिजंस को प्लेटफॉर्म मिलता है, बल्कि ट्रेडिशनल आर्ट भी प्रमोट होता है।

शिल्पा ने बताया कि हर देश की अपनी संस्कृति , रीति—रिवाज, परम्पराए होती है, इसी को आधार बनाकर मैं ज्वैलरी डिजाइन करती हूं। इंडियन कल्चर से इंस्पायर होकर ही अपने क्रिएशन को नए आयाम देती हूं। नई पीढी हो या सीनियर सिटीजन हो, सभी को ध्यान में रखते हुए ही ज्वैलरी को नया अंदाज दिया जाता है। अभी जिस कलेक्शन पर काम चल रहा है, उसे सितम्बर में लॉन्च करने की तैयारी है।

परिवार ने हर कदम पर दिया साथ
शिल्पा मित्तल ने बताया कि दीया मिर्जा ने यह अवॉर्ड दिया है और यह मेरे जीवन के लिए बहुत खास है। इसे अभिव्यक्त करना आसान नहीं है, लेकिन मैं अपने परिवार और दोस्तों को इस अवॉर्ड का साथी मानूंगी, क्योंकि उन्होंने हर कदम पर साथ दिया। इन्होंने ही मुझे ज्वैलरी डिजाइन में नए इनोवेशन करने के लिए प्रेरणा दी।