स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो मासूम बच्चे खेलते-खेलते गिरे तालाब में, दोनों की मौत से गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

Anil Singh Kushwaha

Publish: Jan 12, 2020 22:21 PM | Updated: Jan 12, 2020 22:21 PM

Panna

अमानगंज थाना क्षेत्र के महेबा गांव की घटना

अमानगंज. अमानगंज नगर मुख्यालय से महज 10 किमी. की दूरी पर स्थित ग्राम महेबा में तालाब के किनारे खेलते-खेतले दो बच्चे अचानक तालाब में गिर गए। पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। शनिवार की दोपहर हुए हादसे की जानकारी लगते ही गांव में कोहराम मच गया। बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तालाब से बच्चे को निकालने के बाद परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पूरा गांव शोक में डूबा है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
ग्राम महेबा निवासी अमर पटेल पिता अर्जुन पटेल (4) और आदित्य पिता संतोष पटेल (3) शनिवार की दोपहर कुछ अन्य बच्चों के साथ गांव के ही मानसागर तालाब की मेड पर खेल रहे थे। खेलते-खेलते वे तालाब के पानी में गिर गए। इसकी जानकारी किसी को नहीं लग पाई। साथ में खेल रहे बच्चों में से एक अन्य बच्चे ने दोनों बच्चों को पानी में गिरते देखा तो वह तुरंत बच्चों के परिवार के लोगों को बताने पहुंचा। जानकारी लगते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन तालाब की मेड़ पर पहुंचे और बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी।

तालाब से निकले तो हो चुकी थी मौत
परिजनों और गांव के लोगों द्वारा दोनों बच्चों को जब तालाब से निकाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। परिवार के लोग एक वाहन में बच्चों को आनन-फानन अमानगंज अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत की खबर लगते ही पूरा गांव शोक में डूब गया। बच्चों का मासूम चेहरा देखकर उनके परिजनों के साथ ही गांव के लोग भी रोने लगे। पूरे गंाव में मातमी सन्नाटा पसर गया। मामले में पुलिस ने मर्गकायम कर प्रकरण में जांच में लिया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]