स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वनकर्मी के सूने घर से बदमाशों ने पार किए लाखों के गहने व नकदी

Pushpendra Pandey

Publish: Oct 23, 2019 23:14 PM | Updated: Oct 23, 2019 23:14 PM

Panna

गांव गए थे पीडि़त परिवार के लोग

पन्ना. जिला मुख्यालय स्थित वन विभाग के काष्टागार के समीप बने सरकारी क्वार्टरों में से एक सूने क्वार्टर में बीती रात अज्ञात चारों ने धारा बोला। चोर यहां रखे करीब 5 किलो ग्राम चांदी व चांदी के गहने, 5-6 तोला सेाने के गहने और ४० हजार रुपए नकदी चुराकर ले गए। पड़ोस के लोगों ने सुबह जब ताला टूटा हुआ पाया तो घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। परिवार के लोग दोपहर में जब गांव से लौटे तो उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का लाकर भी टूटा हुआ था।

ताला लगा हुआ था
उत्तर वन मंडल के धरमपुर रेंज में पदस्थत लिपिक पप्पू सिंह ठाकुर पिता फंदी सिंह ठाकुर निवासी नवदा जिला छतरपुर काष्टाचार के पास एक घर में रहता था। सोमवार की रात को उनके काष्टाचार के पास स्थित कामान में ताला लगा हुआ था। इसी दौरान बीती रात अज्ञात चोर घर का ताला तोड़कर उनके घर के अंदर घुसे और आराम से पूरे घर की तलासी लेते रहे। अलमारी और बड़ी पेटी में रखे पकड़े सहित सभी सामग्री फैला दी। अलमारी के लाकर को भी तोड़ दिया।


मां के दिए गहने भी रखे थे
पप्पू सिंह ने बताया, मां ने अपने गहने भी उनकी पत्नी को दे दिए थे। उससे पत्नी और मां दोनों के गहने यहीं पर रख गए थे। अज्ञात चोर चोरी की इस वारदात में पांच किलो चांदी और चांदी के गहने और 5 से 6 तोला सोने के गहने भी चोरी हो गए। इसके साथ ही करीब 40 हजार रुपए नकदी भी अज्ञात चोर चुराकर ले गए हैं। पड़ोसियों से जानकारी मिलने के बाद वे दोपहर में पन्ना पहुंचे और घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। बताया गया कि उनके घर के साथ ही चोरों ने उनके घर के बगल के घर में भी घुसे थे, लेकिन वहां लोगों के जाग जोन के कारण चोर भाग गए। बताया गया कि वहीं पर एक दिन पूर्वभी कृष्ण गोपाल बरसैयां के यहां भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

miscreants crossed the jewelry from the listened home of the forest
IMAGE CREDIT: patrika