स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जिले के छह कॉलेजों को मिलेंगे क्रीड़ा अधिकारी

Shashikant Mishra

Publish: Dec 08, 2019 15:55 PM | Updated: Dec 08, 2019 15:55 PM

Panna

जिला मुख्यालय के छत्रसाल और कन्या महविद्यालय के दोनों में लंबे समय से रिक्त पड़े से क्रीड़ा अधिकारी के पद

पन्ना. राज्य शासन द्वारा जिले के छह कॉलेजों के लिए क्रीड़ा अधिकारियों की तैनाती की है। इससे लंबे समय से खाली पड़े इन रिक्त पदों के भरे जाने के साथ ही कॉलेजों में फिर से खेल गतिविधियों के संचालित होने की उम्मीद है।
जानकारी के अनुसार राज्य शासन द्वारा जिन पांच कॉलेजों में क्रिड़ा अधिकारी की तैनाती की गई है उनमें अग्रणी कॉलेज छत्रसाल महाविद्यालय में धर्मेंद्र यादव केा पदस्थ किया गया है। वे ग्वालिया से पन्ना आएंगे। इनके अलावा जिला मुख्यालय के ही दूसरे सरकारी कॉलेज कन्या महाविद्यालय में नाहिद अख्तर को तैनात किया गया है वे भोपाल से कन्या महाविद्यालय पन्ना आएंगे। इसके अलावा शासकीय कॉलेज गुनौर के लिए नीरज सिंह गुर्जन को नियुक्त किया गया है। ये ग्वालियर से आएंगे। बृजकांत साकेत को जिला रीवा से देवेंद्रनगर के शासकीय कॉलेज के लिए नियुक्त किया गया है। पूनम सिंह को शासकीय महाविद्यालय अमानगंज के लिए नियुक्त किया गया है। वे नोयडा यूपी से आएंगी। इनके अलावा रविपाल को शासकीय कॉलेज अजयगढ़ के लिए तैनात किया गया है। वे ग्वालियर से आएंगे।


तेज हो सकेंगी खेल गतिविधिया
जिले के अधिकांश कॉलेजों में सालों से क्रीड़ा अधिकारियों के पद रिक्त पड़े हुए है। कन्या महाविद्यालय के पास खुद का अपना भवन नहीं है। इससे जिलेभर में उच्च शिक्षा में खेल के मामले में औपचारिकता ही निभाई जा रही थी।

[MORE_ADVERTISE1]