स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दूध पिलाने के दौरान जहरीले सांप ने मासूम बच्ची को काटा, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई मौत

Anil Singh Kushwaha

Publish: Sep 03, 2019 18:31 PM | Updated: Sep 03, 2019 18:31 PM

Panna

बारिश और उमस से सांप निकल रहे बाहर, रहे सावधान

पन्ना . कोतवाली थाना क्षेत्र के रानीगंज मोहल्ला निवासी एक दो वर्षीय बालिका की जहरीले सांप के डसने से मृत्यु हो गई। घटना के वक्त मृतका की मां मजदूरी करने के लिए गई हुई थी, जहां वह बच्ची को भी लेकर गई थी। दोपहर में बच्ची को दूध पिलाने के दौरान अचानक जहरीले सांप ने बच्ची को डस लिया। जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई।

मजदूरी करने गई थी मां, तभी हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार रानीगंज मोहल्ला निवासी सुरेश साहू मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था। घर में उसकी पत्नी अपने दो साल की बेटी के साथ रहती थी। बताया गया कि सोमवार की सुबह उसकी पत्नी बच्ची को लेकर मजदूरी करने के लिए गई हुई थी। दोपहर में वह बच्ची को दूध पिला रही थी, इसी दौरान एक जहरीले सांप ने बच्ची को डस लिया। बच्ची की हालत बिगडऩे पर उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई।

इधर, जहरीले कीड़े के काटने से वृद्धा की मौत
जिले के ग्राम बृजपुर निवासी एक वृद्धा की मौत जहरीले कीड़े के काटने से हो गई। परिजनों द्वारा महिला को जिला अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों ने यहां उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार ग्राम बृजपुर निवासी फूल बाई पति बाबूलाल विश्वकर्मा (90) को तीन दिन पूर्व कीड़े ने काट लिया। इसके बाद महिला घरेलू इलाज करती रही। सोमवार को महिला के हाथ में सूजन आने व नीलापन आने पर आनन-फानन में परिजन उसे जिला चिकित्सालय ले गए, जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।