स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोदी व शाह की राह पर खट्टर और बराला, कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने के लिए इस दिन यहां पहुंचेंगे बराला

Prateek Saini

Publish: Jun 05, 2019 19:14 PM | Updated: Jun 05, 2019 19:14 PM

Panipat

सुभाष बराला गुरूवार को नूंह जिले से बैठकों का कार्यक्रम शुरू करेंगे...

(चंडीगढ़,पानीपत): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक दौरे से पहले जिस तरह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनसे पहले कार्यकर्ताओं के बीच जाकर असंतोष को समाप्त करते रहे हैं, ठीक यही पैटर्न पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला भी फील्ड में उतर गए हैं।

 


सुभाष बराला ने गुरुवार से समूचे प्रदेश में जिला स्तर पर संगठनात्मक बैठकें तय की हैं। इन बैठकों में मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री व पार्टी के अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। जिसमें अब तक संबंधित क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए फीडबैक लेते हुए भविष्य की रणनीति तैयार की जाएगी।

 

इस दिन यहां पहुंचेंगे बराला

सुभाष बराला गुरूवार को नूंह जिले से बैठकों का कार्यक्रम शुरू करेंगे। भाजपा कार्यालय द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सात जून को कुरूक्षेत्र, आठ जून को पलवल, 9 जून को सिरसा,जींद व कैथल, 10 जून को सोनीपत व चरखी-दादरी, 11 जून को फरीदाबाद, 12 जून को यमुनानगर, 13 जून को रोहतक व फतेहाबाद, 14 जून को झज्जर व हिसार, 15 जून को अंबाला व महेंद्रगढ़, 17 जून को भिवानी, गुरुग्राम व पंचकूला में, 18 जून को करनाल में, 19 जून को रेवाड़ी में तथा 20 जून को पानीपत में बैठकों का आयोजन किया जाएगा।