स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO : झाडिय़ों में मिली नवजात बच्ची, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण, अब अस्पताल में कराया भर्ती

Suresh Hemnani

Publish: Sep 11, 2019 14:18 PM | Updated: Sep 11, 2019 14:18 PM

Pali

-पाली जिले के रास थाना क्षेत्र के चढ़ावटा सरहद में मिली नवजात बच्ची

Newborn girl found in bushes :
-पुलिस ने ब्यावर के अमृतकौर अस्पताल में उपचार के लिए कराया भर्ती

 

पाली/बाबरा। Newborn girl found in bushes : जिले के रास थाना क्षेत्र के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग स्थित चड़ावटा सरहद के सडक़ मार्ग स्थित झाडिय़ों में बुधवार को एक नवजात बच्ची लावारिश हालत में मिली। ग्रामीणों की सूचना पर रास थाना पुलिस [ pali police ] ने मौके पर पहुंच 108 एम्बुलेंस [ 108 Ambulance ] की मदद से नवजात बच्ची को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल [ Government Amritkaur Hospital ] में उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने लोगों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

रास थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि चड़ावटा सरहद में नवजात बच्ची के मिलने पर उसे ब्यावर अस्पताल में ले जाया गया है। बच्ची स्वस्थ हैं। नवजात बच्ची को प्रसव के बाद इसे यहां की झाडिय़ों रखकर कोई चला गया था। ग्रामीणों का मानना है कि प्रसव यहीं हुआ है। जिस पर नवजात बच्ची को अज्ञात मां व परिजन झाडिय़ों में रखकर चले गए होंगे। पुलिस ने नवजात बच्ची को ब्यावर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। इसकी सूचना बाल कल्याण समिति को भी भिजवाई है। पुलिस अब नवजात बच्ची को फेंक कर जाने वाले के बारे में पता लगा रही है।

नवजात बच्ची के रोने की आवाज पहुंचे ग्रामीण
ये नवजात चढ़ावटा के हजरत दीनाशाह बाबा की दरगाह के पास गुजर रहे राजमार्ग स्थित सडक़ किनारे झाडिय़ों में लावारिश हालत में मिली। नवजात बच्ची के रोने की आवाज पर ग्रामीणों की सूचना पर रास थाना पुलिस एवं 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शुरू की माता व परिजनों की तलाश
पुलिस ने चड़ावटा निवासी लाल मोहम्मद पुत्र अहमद शाह की रिपोर्ट पर नवजात बच्ची को फैंकने वाले अज्ञात माता व परिजनों की तलाश शुरू की है।