स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO : यहां गश्त पर हैं चोर, पुलिस के हाथ खाली

Suresh Hemnani

Publish: Sep 23, 2019 10:56 AM | Updated: Sep 23, 2019 10:56 AM

Pali

- एक माह में चार बड़ी वारदातें, एक भी नहीं खुली

Theft in liquor store in pali :
- रात में गश्त कमजोर होने का नतीजा

पाली। Theft in liquor store in pali : पाली शहर सहित जिले में इन दिनों लुटेरों का राज हो गया है। पिछले एक माह में लूट की चार बड़ी वारदातें हो चुकी है। एक भी वारदात पुलिस नहीं खोल पाई है। पुलिस गश्त कमजोर होने के कारण ये वारदातें हो रही है। शनिवार रात को एक घंटे में दो जगहों पर वारदातों का खुलासा नहीं हो पाया। इससे पहले भी शहर के पास वारदातें हुई। पुलिस खाली हाथ है।

चुनाव में ही गश्त होती है
पुलिस गश्त कमजोर होने के कारण रात में लूट की वारदातें हो रही है। हाइवे हो शहर का सूनसान इलाका, लगातार लूट की वारदातें हो रही है। पुलिस गश्त नहीं करती। शहर के प्रमुख नाकों पर चुनाव के समय ही नाकाबंदी होती है।

रायपुर पुलिस का दावा-हाथ लगे सुराग
रायपुर मारवाड़ थानाप्रभारी सुरेश चौधरी में बताया कि ब्यावर निवासी महेंद्र दुगड़ के साथ छह लाख रुपए की लूट करने के मामले में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का दावा है कि शीघ्र लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बस में लुटेरे व्यापारी का पीछा कर रहे थे। इसी प्रकार कोतवाली के पुनायता रोड पर शनिवार रात व्यापारी नरेश राजपुरोहित से लूट के मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगे हैं।

यह वारदातें, जो एक एक माह में हुई
- रोहट के निकट कार सवार दम्पती को लूटा
- जोधपुर घुमटी के निकट जैसलमेर निवासी ट्रक चालक को लूटा
- पुनायता रोड पर एक दिन पूर्व व्यापारी नरेश राजपुरोहित से लूट
- बर चौराहे पर व्यापारी से छह लाख रुपए लूटे

शराब ठेके को फिर बनाया निशाना, लगातार वारदातें
सोजतरोड। सोजतरोड क्षेत्र में चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। लगातार वारदातों से दहशत है। थाना क्षेत्र के फुलाद मार्ग स्थित शराब ठेके से चोर अंग्रेजी शराब व बीयर के कर्टन व नकदी चुरा ले गए। चोरों का सुराग नहीं लगा है।
एएसआइ भंवरलाल देवासी ने बताया कि हरियामाली हाल सोजतरोड निवासी विकास मेवाड़ा पुत्र अशोक ने रिपोर्ट दी कि उनकी फुलाद रोड पर शराब की दुकान है। रात्रि में अज्ञात चोरों ने दुकान के साइड का लोहे का चद्दर तोडकऱ अंग्रेजी शराब के कर्टन व तीन हजार रुपए चुरा ले गए। चोरी हुई शराब की कीमत करीब तीस हजार रुपए बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।