स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फेस्टिवल सीजन को लेकर सजा शहर का इलेक्ट्रिोनिक मार्केट

Om Prakash Tailor

Publish: Oct 16, 2019 21:17 PM | Updated: Oct 16, 2019 21:17 PM

Pali

ऑफरों की बरसात के बीच शहरवासी खरीद रहे जरुरत के उत्पाद

पाली। फेस्टिवल सीजन में शहर का इलेक्ट्रिॉनिक बाजार इन दिनों गुलजार है। खरीदारी पर निश्चित उपहार, कम्पनियों द्वारा जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर इलेक्ट्रिोनिक आइटम की बिक्री सहित अन्य लुभावने ऑफर शहरवासियों को लुभा रहे है। हर कोई अपनी जरुरत अनुसार स्मार्ट एलईडी, फ्रीज, वॉशिग मशीन, एसी आदि खरीदकर ले जा रहे है तो कई जने बुक करवा रहे है। जिन्हें धनतेरस पर घर ले जाएंगे।

एक रुपया दे जाओ, एलईडी, फ्रीज ले जाओ
कई इलेक्ट्रिोनिक कम्पनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रहे है। जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर इलेक्ट्रिोनिक आइटम दे रहे है तो कई जने महज एक रुपए दे ओर पसंद का इलेक्ट्रिोनिक आइटम ले जाओ। तो कोई हर इलेक्ट्रिोनिक आइटम की खरीदारी पर निश्चित उपहार दे रहे है। आसान किश्तों पर इलेक्ट्रिोनिक आइटमों की उपलब्धता के कारण शहरवासी अपनी जरुरत का सामान खरीद रहे है।

धनतेरस को लेकर हो रही बुकिंग
फेस्टिवल सीजन में कम्पनियों के आकर्षक ऑफर के चलते लोग शोरूम तक पहुंच रहे है ओर अपनी जरुरत के अनुसार इलेक्ट्रिोनिक आइटम ले जा रहे है। जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर इलेक्ट्रिोनिक उत्पाद खरीदने को लेकर लोगों में काफी क्रेज है।
- धर्मेन्द्र पाटनी, इलेक्ट्रिॉनिक शोरूम संचालक

एलईडी पर एलईडी उपहार में
ऑफर के तहत एलईडी की खरीद पर एलईडी उपहार में दे रहे है। साथ ही फ्रीज, वॉशिंग मशीन सहित अन्य उत्पादों की खरीद पर भी ऑफर के तहत आकर्षक उपहार दिए जा रहे है। जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर ईएमआई पर सभी उत्पाद ग्राहकों को दे रहे है। जिसके चलते खरीदारी को लेकर काफी ग्राहक पहुंच रहे है।
- सुरभि जैन, इलेक्ट्रिॉनिक शोरूम संचालक

खरीदारा ओवन
फेस्टिवल सीजन में अच्छे ऑफर चल रहे है। इसलिए मैंने भी घर के लिए एक ओवन खरीद लिया।
- संगीता गोस्वामी, शिवाजी नगर

खरीदा नया स्मार्ट एलईडी
फेस्टिवल सीजन में एसी खरीद पर भी आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा था। इसलिए बेडरूम में लगाने के लिए एक एसी खरीदा।
- कविता व्यास, रजत विहार कॉलोनी