स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ा हादसा: नदी व तालाब में नहाना पड़ा भारी, चार जने डूबे

kamlesh sharma

Publish: Aug 12, 2019 21:58 PM | Updated: Aug 12, 2019 21:58 PM

Pali

सावन के अंतिम सोमवार के दिन चार जनों का नदी व तालाब में नहाना जानलेवा बन गया। नाणा थाना क्षेत्र के बेड़ा जवाई नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई।

पाली/बाली/बेड़ा। सावन के अंतिम सोमवार के दिन चार जनों का नदी व तालाब में नहाना जानलेवा बन गया। नाणा थाना क्षेत्र के बेड़ा जवाई नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। चार घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व गोताखोरों ने शव निकाले। शाम को बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर के निकट हरगंगे धार्मिक स्थल पर तालाब में दो जने डूब गए। मशक्कत के बाद रात में उनके शव निकाले गए।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बतया कि शिवगंज थाना क्षेत्र के शिवगंज छावणी निवासी सुनील कुमार (24) पुत्र घनश्याम ग्वाला व चांदाना निवासी मोहनलाल (22) पुत्र गलबाराम मेघवाल रविवार को बाइक पर घर से बिना बताए निकल गए। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। सोमवार सुबह बेड़ा नदी किनारे लावारिश हालत में एक बाइक, शराब की बोतलें व कपड़े पड़े मले। गोताखोरों ने इनके शव निकाले और परिजनों को सौंपे। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है।

एक अन्य हादसा सोमवार शाम को बाली थाना क्षेत्र के बीजापुर के निकट जंगल में हरगंगे धार्मिक स्थल पर हुआ। यहां रानी क्षेत्र के इटन्दरा चारणान निवासी राजकुमार (25) पुत्र ताराचंद मेघवाल तालाब में नहाने उतरा। वह डूब रहा था। उसे बचाने के लिए बेड़ा निवासी ईशाक (22) पुत्र मंजूर अली व एक अन्य युवक तालाब में कूदे।

ईशाक भी डूब गया। दूसरा युवक निकल कर भाग गया। रात साढ़े नौ बजे ईशाक व राजकुमार के शव निकाले गए। शव बाली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। मौके पर मोबाइल व बिजली सुविधा नहीं होने से पुलिस को यहां काफी मशक्कत करनी पड़ी।