स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कुकर्म से आहत युवक ने उठाया था बड़ा कदम, अब इस वारदात का Police ने किया खुलासा

Virendra Kumar Sharma

Publish: Dec 04, 2019 12:22 PM | Updated: Dec 04, 2019 12:27 PM

Noida

Highlights

. ईट मारकर युवक की गई थी हत्या
. जबरन कुकर्म से आहत था आरोपी
. अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

 

नोएडा। रामलीला ग्राउंड में हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अभी उसके दो साथी अभी फरार है। सेक्टर-39 एरिया के रामलीला ग्राउंड में चार नवंबर को युवक का शव मिला था। जिसकी हत्या ईंट व पत्थर मार-मारकर की गई थी।

यह भी पढ़ें: Deoband न्यायालय में सुबह के समय इस हाल में मिले 2 सिपाही

बता दें कि 4 नवंबर को सलारपुर कॉलोनी के रामलीला ग्राउंड में एक शख्स का शव मिला था। ईट व पत्थर मारकर शख्स की हत्या की गई थी। मृतक की पहचान बिहार निवासी लंबू बिहारी के रूप में हुई थी। तभी से पुलिस हत्या का खुलासा करने की प्रयास में जुटी थी। पुलिस ने सोमवार को सलारपुर यू-टर्न के पास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान पुलिस ने उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी चंदन सिंह बिष्ट के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि चंदन ने अपने साथी लंबू निवासी बुलंदशहर और छोटू बिहारी के साथ मिलकर लंबू बिहारी की हत्या की थी।

मृतक और आरोपी चारों ही सलारपुर में रहते थे। सीओ फर्स्ट श्वेताभ पांडे ने बताया कि गहन पूछताछ के दौरान चंदन ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं है। ये मजदूरी किया करते थे। आरोप है कि लंबू बिहारी चंदन के सााथ जबरन कुकर्म किया करता था। जिससे वह बहुत आहत महसूस कर रहा था। उसने अपनी पीड़ा अपने दोनों साथियों को बतायी और तीनों ने लंबू बिहारी के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी चंदन को जेल भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]