स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कैंटर में संतरे और किन्नू के बीच की जा रही शराब की तस्करी, लाखों रुपये की शराब हुई बरामद- देखें वीडियाे

Nitin Sharma

Publish: Nov 12, 2019 18:24 PM | Updated: Nov 12, 2019 18:24 PM

Noida

Highlights

  • लग्जरी कार और कैंटर में ले जाई जा रही थी शराब
  • शराब की कीमत जानकर हैरान रह गये सभी लोग
  • संतरे और किन्नू के बीच कैंटर से लाखों रुपये की शराब की पेटियां हुई बरामद

नोएडा। आबकारी विभाग और पुलिस प्रशासन ने शराब माफियाओं के खिलाफ जो अभियान शुरू किया है। उसमें प्रतिदिन बड़ी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी जा रही है। बीते 24 घंटे में पुलिस विभाग ने जेवर,दादरी और थाना 49 क्षेत्र से 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों से 5 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को आबकारी की धाराओ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

लग्जरी गाड़ी से ले जाई जा रही थी शराब

दरअसल आबाकारी टीम को शराब तस्करों के आने की सूचना मिली। इस पर आबकारी टीम ने हुंडई एसेंट कार रोकी, तो उसकी तलाशी के दौरान सीट हटाते ही शराब की बोतलें एक-एक कर बाहर आने लगी। कार के पीछे बने तहखाने से आबाकारी टीम ने हरियाणा मार्क की 13 पेटी अवैध शराब बरामद की। आबकारी विभाग की शिकायत पर थाना-49 पुलिस ने कार में सवार रोहतक निवासी शुभम और चिराग को गिरफ्तार कर लिया है। वही अवैध शराब की एक बड़ी खेप ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस ने बुलंदशहर की ओर जाने वाली सड़क पर चेकिंग के दौरान आईसर कैंटर से बरामद की है। इस कैंटर में संतरे और किन्नू के बीच छुपकर रखी 610 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई है। जिसका बाज़ार मूल्य 50 लाख के करीब है। पुलिस ने इस मामले में फाजिल्का के निवासी विष्णु राम गुप्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह शराब पंजाब से मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जा रही थी।

सूर्य की किरणों से पहले कार्तिक पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, ऐसा दिखा नजारा

महेंद्रा मराजो में भरकर ले जा रहे थे अवैध शराब की पेटी

वहीं जेवर पुलिस ने टोल प्लाजा से दो बड़े शराब तस्कर पवन और शुभम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक कार महिन्द्रा मराजो गाड़ी बरामद की है। जिसमें तस्करी कर ले जायी जा रही 20 पेटी अंग्रेजी शराब इम्पेक्ट मार्का हरियाणा बरामद की। इनकी कीमत करीब 1.50 लाख रुपये है। पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम60/63और 71 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]