स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने किया बेहतरीन कार्य तो इस अवार्ड से किए गए सम्मानित, जमकर हो रही तारीफ

Rahul Chauhan

Publish: Aug 20, 2019 13:29 PM | Updated: Aug 20, 2019 13:29 PM

Noida

खबर की मुख्य बातें-

-भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता को नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन ने सम्मानित किया

-इस दौरान जल संरक्षण के लिए उन्हें सम्मानित किया गया

-नोवरा संस्थान ने भाजपा नेता के कार्य की प्रशंसा भी की

नोएडा। केंद्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है। इस जहां विपक्षी पार्टी लगातार सरकार का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के कार्यों को सराहा भी जा रहा है। इस सबके बीच उत्तर प्रदेश के शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा शहर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जलाधिकार फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल कृष्ण अग्रवाल को नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन ने सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें : रात को तीन पुलिसवालों ने फाड़ दी सिपाही की वर्दी और खींच ले गए कमरे में, इसके बाद...

 

novra

नोवरा के अध्यक्ष रंजन तोमर ने बताया कि गोपाल कृष्ण अग्रवाल अपने राजनीतिक कद के कारण लगातार कई तरह के सामाजिक कार्यों से जुड़े रहे हैं। देश में जल संरक्षण की जरूरत समझते हुए एवं आम जनता को मुफ्त पीने योग्य जल प्रदान करने से उद्देश्य से उन्होंने 2012 में जलाधिकार फाउंडेशन बनाई। इस संस्था के माध्यम से वह लगातार देशव्यापी मुहीम चला रहे हैं। इसके साथ ही पुराने जलस्रोतों का पुनरुद्धार, उनकी सफाई आदि पर भी संस्था लगातार कार्य कर रही है। जो कि तारीफ योग्य कार्य है।

यह भी पढ़ें: VIDEO में देखें बीजेपी कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, पार्टी कार्यालय के बाहर किया जमकर प्रदर्शन, जानें पूरा मामला

उन्होंने बताया कि इस दौरान गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर रोहताश चौधरी को भी नोवरा द्वारा देश का नाम रोशन करने के लिए सम्मानित किया गया है। इस दौरान संस्था से अध्यक्ष रंजन तोमर, उपाध्यक्ष अजय चौहान, महासचिव पुनीत राणा एवं मोरना से अधिवक्ता राजकुमार उपस्थित रहे।