स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता के फोन में था कुछ ऐसा!, जैसे ही मासूम बेटे ने खेलने के लिए उठाया तो पीट-पीट कर किया अधमरा

lokesh verma

Publish: Aug 18, 2019 11:47 AM | Updated: Aug 18, 2019 11:47 AM

Noida

खबर के खास बिंदु-

  • पिता के मोबाइल से खेलना तीन वर्षीय मासूम को पड़ा भारी
  • बेटे को बचाने आई पत्नी को भी बेरहमी से पीटा
  • पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

नोएडा. एक मासूम बच्चे को अपने मोबाइल से खेलने पर हैवान पिता ने ऐसी सजा दी है, जिसे वह जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा। बताया जा रहा है कि एक तीन साल के बच्चे के हाथ अपने पिता का मोबाइल लग गया। बच्चे को अपने मोबाइल से खेलते देख हैवान पिता पर खून सवार हो गया और उसने मोबाइल चार्जर की लीड से बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा कि वह घायल हो गया। जब बच्चे की मां ने विरोध किया तो आरोपी पति ने उसको भी बेरहमी से पीटा। अपने मासूम बच्चे के साथ हुए इस अमानवीय व्यवहार को लेकर महिला ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- इंजीनियर को रोजाना देर रात नींद से जगाकर पत्नी करती थी ऐसी डिमांड, कोर्ट में पीड़ित बोला- जज साहब.. तलाक दिला दो

दरअसल, तीन साल के मासूम बच्चे के शरीर पर पड़े चोटों निशान किसी को भी विचलित कर कर सकते हैं। मासूम शायद ही इन चोटों के दर्द को भुला पाएगा, जो उसको उसके हैवान बने जन्मदाता ने दिए हैं। मासूम का कसूर इतना था कि उसने अपने पिता का मोबाइल खेलने के लिए ले लिया था। बस यही बात हैवान पिता को इतनी नागवार गुजरी और इस बात पर उसने मासूम बच्चे को बेरहमी से पीट डाला। वहीं जब पत्नी ने विरोध किया तो पति ने उसको भी नहीं छोड़ा। इसकी शिकायत पीड़िता ने सूरजपुर पुलिस से की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पीड़ित पत्नी का आरोप है कि उसके पति के कई अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं। इस कारण वह आए दिन घर में शराब पीकर गृहकलेश करता है। पत्नी का आरोप है कि शनिवार रात भी पति शराब के नशे में घर आया था। जब मासूम बेटा उसके मोबाइल से खेलने लगा तो उसने मासूम की मोबाइल की लीड से ही बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसको हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- थाने में इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मी मोबाइल पर करते रहे यह काम, फरियादी छिपकर देख रहे थे और तभी..