स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सपा की पूर्व महिला प्रवक्ता को प्रियंका वाड्रा गांधी ने सौंपी बहुत बड़ी जिम्मेदारी, Tweet कर दिया धन्यवाद

Rahul Chauhan

Publish: Nov 12, 2019 19:23 PM | Updated: Nov 12, 2019 19:24 PM

Noida

Highlights:

-Priyanka Vadra Gandhi ने Pankhuri Pathak को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है

-जिसके लिए उन्होंने ट्वीट कर प्रियंका और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को धन्यवाद दिया

-कांग्रेस ने आगामी जिला पंचायत चुनाव में यूपी में पूरी मजबूती के साथ उतरने का मन बना लिया है

नोएडा। सपा की पूर्व महिला प्रवक्ता को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी (Priyanka Vadra Gandhi) ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर प्रियंका और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) को धन्यवाद दिया है। दरअसल, कांग्रेस ने आगामी जिला पंचायत चुनाव में उत्तर प्रदेश में पार्टी को पूरी मजबूती के साथ उतरने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर पर फैसले के बाद इन हिन्दूवादी भाजपा नेताओं पर बढ़ा खतरा, सुरक्षा में तैनात होंगे इतने कमांडो

[MORE_ADVERTISE1]screenshot_from_2019-11-12_19-04-25.jpg[MORE_ADVERTISE2]

इसके चलते ही मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों के लिे पार्टी के 13 सदस्यीय वरिष्ठ नेताओं की जिला पंचायत चुनाव तैयारी समिति का गठन किया है। जिसमें सपा की पूर्व प्रवक्ता रही पंखुड़ी पाठक को नोएडा की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर वकील ने SSP को दी शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

जिसके लिए पंखुड़ी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर धन्यवाद देते हुए लिखा कि, आगामी उत्तर प्रदेश ज़िला पंचायत चुनाव की तैयारी हेतु गठित की गयी समिति में मनोनीत करने के लिए महासचिव प्रभारी उत्तर प्रदेश आदरणीय श्रीमती प्रियंका गांंधी व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुुमार लल्लू जी का धन्यवाद।

गौरतलब है कि पंखुड़ी पहली बार चर्चा में तब आई थीं, जब समाजवादी पार्टी ने 2016 में उन्हें प्रवक्‍ता बनाया था। पार्टी ने 2018 अगस्‍त महीने में उन्‍हें प्रवक्‍ता पद से हटा दिया था। जिसके बाद उन्‍होंने पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया था।

[MORE_ADVERTISE3]