स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Commando 3 के इस सीन के विरोध में उतरे UP Police के 'दबंग’, FB Live कर दी चेतावनी, देखें वीडियो

Rahul Chauhan

Publish: Dec 05, 2019 17:09 PM | Updated: Dec 05, 2019 17:11 PM

Noida

Highlights:

-Commando 3 के एक सीन में पहलवान को स्कूल की बच्ची का स्कर्ट खींचते हुए दिखाया गया है

-जिसके विरोध में Anuj Chaudhary DSP ने मोर्चा खोल दिया है

-DSP Anuj Chaudhary ने लाइव कर फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की है

नोएडा। विद्युत जामवाल (vidyut jamwal) स्टारर फिल्म कमांडो 3 (Commando Movie) 29 नवंबर को देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को पब्ल‍िक और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि अब ये फिल्म एक सीन को लेकर कंट्रोवर्सी (Controversial Scene in Commando o Film) में फंस गई है। इतना ही नहीं, इस सीन को फिल्म से हटाने की मांग भी की गई है।

यहां देखें अनुज चौधरी द्वारा किया गया फेसबुक लाइव

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, फिल्म में एक सीन में अखाड़े के सामने कुश्ती लड़ने वाले पहलवान को स्कूल की बच्ची का स्कर्ट खींचते हुए दिखाया गया है। जिसके विरोध में रेस्लर व उत्तर प्रदेश पुलिस के तेजतर्रार अफसरों में शुमार अनुज चौधरी (Anuj Chaudhary UP Police) ने मोर्चा खोल दिया है। अपने फेसबुक पेज (DSP Anuj Chaudhary) पर लाइव कर अनुज चौधरी ने फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की है। बता दें (Wrestler Anuj Chaudhary) अनुज चौधरी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेसलिंग चैंपियन रह चुके हैं और राष्ट्रपति द्वारा उन्हें अर्जुन अवॉर्ड व यूपी सरकार द्वारा यश भर्ती सम्मान से नवाजा जा चुका है। इतना ही नहीं, लोग उन्हें यूपी पुलिस का दंबग भी कहते हैं।

यह भी पढ़ें : बिजनेसमैन पति के साथ इस तरह हनीमून मनाना चाहती थी दुल्हन, मना करने पर तलाक की आई नौबत

बागपत में डीएसपी के पद पर तैनात अनुज चौधरी ने फेसबुक लाइव कर कहा,'फिल्म कमांडो 3 में अखाड़े के पास से गुजर रही एक लड़की को पहलवानों द्वारा छेड़ते हुए दिखाया गया है। यह सीन खिलाड़ियों की भावनाओं को आहत करता है और देश के सम्मान के लिए मेडल जीतने वाले सभी पहलवानों के आत्म सम्मान को भी ठेंस पहुंचाने वाला है। अखाड़ा तो हम सब पहलवानों का मंदिर होता है और पहलवान हमेशा देश का सम्मान और लड़कियों की इज्जत करते हैं, वह बहन-बेटियों की रक्षा करने के लिए तैयार रहते हैं।'

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में आजम खान को मिली बड़ी राहत

डीएसपी ने कहा कि मैं इस वीडियो के माध्यम से फिल्म के डायरेक्टर से भी पूछना चाहता हूं कि तुमने देश में कौन सा अखाड़ा देखा है, जहां पहलवान लड़कियों को छेड़ते हैं। सेंसर बोर्ड ऐसी फिल्में को दिखाने की अनुमति कैसे दे देते हैं। उन्होंने फिल्म से इस कंट्रोवर्स‍ियल सीन को हटाने के साथ-साथ डायरेक्टर आदित्य दत्त, प्रोड्यूसर, फिल्म के लेखक और एक्टर विद्युत जामवाल से माफी मांगने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की फिल्मों पर रोक लगाई जानी चाहिए, अन्यथा वे लोग कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करेंगे।

[MORE_ADVERTISE3]