स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्र में हिंदुओं, मोदी और योगी को लेकर लिखी है ऐसी-ऐसी बातें, जिन्हें लिखा भी नहीं जा सकता

Rahul Chauhan

Publish: Oct 20, 2019 19:49 PM | Updated: Oct 20, 2019 19:54 PM

Noida

Highlights:

-Hindu Neta को धमकी भरा पत्र मिला है

-जिसमें हिंदुओं, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर विवादित बातें लिखी हैं

-पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

नोएडा। कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के बाद नोएडा में रहने वाले एक Hindu Neta को धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें हिंदुओं, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर ऐसी-ऐसी बातें लिखी हैं जिन्हें खबर में लिखा भी नहीं जा सकता। वहीं पत्र मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज खंगालकर ये पता लगाया जा रहा है कि पत्र देने वाली महिला कौन है और कहां से आई है।

यह भी पढ़ें : गोरखपुर के बाद अब यूपी के इस शहर में बुखार ने बरपाया कहर, VIDEO में देखें कैसे बिलख रहे हैं लोग

photo6151949698836048105_1.jpg

दरअसल, उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष Amit Jani के नोएडा के सेक्टर-15 ए स्थित कॉरपोरेट गेस्ट हाउस पर एक महिला ऑटो से आई और गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को उनके नाम से बंद लिफाफा देकर चली गई। जब जानी ने ये लिफाफा खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी चेक की। जिसमें एक महिला ऑटो से उतरकर गार्ड को लिफाफा देते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरूक किया इस तरह

जानिए, क्या लिखा है पत्र में...

अमित जानी को मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है 'कमलेश तिवारी के बाद अब तेरा नंबर है। अमित जानी योगी की छाती पर चढ़कर कमलेश तीवारी को मारा है, अब मोदी की छाती पर दिल्ली-एनसीआर में तुझे मारेंगे।’ वहीं इस पत्र में हिंदुओं के लिए आपत्तीजनक शब्द लिखे हैं, जिन्हें खबर में लिखा नहीं जा सकता।

अधिकारी बोले ये

सीओ फर्स्ट स्वेताभ पांडे का कहना है कि धमकी मिलने की सूचना प्राप्त हुई है। जिसके बाद पुलिस गेस्ट हाउस के सीसीटीवी चेक कर रही है। फिलहाल कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है।