स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

YouTube की मदद से सीख कर वारदात को दिया अंजाम, लेकिन कर बैठे एक गलती और हो गए गिरफ्तार

Ashutosh Pathak

Publish: Oct 19, 2019 09:17 AM | Updated: Oct 19, 2019 09:20 AM

Noida

Highlights

  • टेक्नॉलॉजी की मदद से दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • यूट्यूब से सीख कर की एटीएम से चोरी

नोएडा। डिजिटल इंडिया ( Digital India ) में जहां सभी टेक्नॉलॉजी ( Technology ) से जुड़ रहे हैं, वहीं इसके साइड इफेक्ट्स भी सामने आ रहे हैं। आलम ये है कि अब इसी टेक्नॉलजी के सहारे क्राइम को भी अंजाम दिया जा रहा है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। नोएडा पुलिस ने ऐसे ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जिन्होंने यूट्यूब की मदद से वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें : BIG BREAKING: कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी मौलाना को किया गिरफ्तार

दरअसल नोएडा पुलिस ने दोनों शातिर चोर मन्नू शर्मा और अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने यूट्यूब पर एटीएम चोरी करने का वीडियो देखकर एटीएम से पैसे चोरी करने का प्लान बनाया। इस प्लान में कुछ हद तक सफल भी हो गए, लेकिन पुलिस ने इन्हें जल्द ही दबोच लिया।

गुरूवार को इन लोगों ने सूरजपुर कस्बे में स्थित मोहन मंदिर वाली गली के अंदर एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को निशाना बनाया था। इसी गली में यह दोनों किराए के मकान पर रहते हैं, इन दोनों गुरुवार सुबह एटीएम मशीन में घुसे और लोहे की छेनी और ईट से एटीएम मशीन तोड़कर एटीएम में रखें सिर्फ मात्र 12000 ही चोरी कर पाए। उसके बाद यह वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : नुसरत जहां के करवाचाैथ मनाने से एतराज नहीं: देवबंदी आलिम

इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपी मन्नू शर्मा और अभिषेक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एटीएम से तोड़कर चोरी की गई रकम में से 9000 बरामद कर लिए हैं। वहीं घटना में प्रयुक्त लोहे की छेनी और ईट भी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने सूरज पुर में तैनात तीन पुलिसकर्मियों को 24 घंटे के अंदर सफलतापूर्वक खुलासा करने पर एसएसपी ने सम्मानित किया है।