स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इन खास फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Tata Gravitas, लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा

Pragati Vajpai

Publish: Jan 14, 2020 17:10 PM | Updated: Jan 14, 2020 17:10 PM

New Delhi

टेस्टिंग के दौरान नज़र आए मॉडल में सेकंड रो में कैप्टन सीटें दिखाई दी हैं। इन्हें देखकर माना जा रहा है कि Tata Gravitas के टॉप लाइन वेरिएंट में कंपनी कैप्टन सीट का फीचर दे सकती है

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स की पॉपुलर कार tata harrier की 7 सीटर वर्जन Tata Gravitas ऑटो एक्सपो में पेश किया जाएगा। लेकिन फिलहाल कंपनी इसकी टेस्टिंग में लगी हुई है और टेस्टिंग के दौरान देखे जाने से इस कार के कई सारे फीचर्स सामने आ गए हैं।

कंफर्म ! 28 जनवरी को लॉन्च होगी Tata Nexon Electric

टेस्टिंग के दौरान नज़र आए मॉडल में सेकंड रो में कैप्टन सीटें दिखाई दी हैं। इन्हें देखकर माना जा रहा है कि Tata Gravitas के टॉप लाइन वेरिएंट में कंपनी कैप्टन सीट का फीचर दे सकती है जबकि निचले वेरिएंट्स की सेकंड रो में बेंच टाइप सीटें ही मिलेंगी। बता दें कि बेंच टाइप सीटों की तुलना में कैप्टन सीट ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। इसके अलावा इस कार में लाइट क्रीम कलर की अपहोल्स्ट्री भी नज़र आई है । जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा मोटर्स इस अपकमिंग कार के केबिन को लग्जरी लुक देेने और खुलेपन का अहसास कराने के लिए लाइट कलर्स की अपहोल्स्ट्री दे सकती है।

टेस्टिंग के दौरान दिखी Tata की माइक्रो एसयूवी, जानें क्या होगा खास

[MORE_ADVERTISE1]gravitas.jpg[MORE_ADVERTISE2]

इंजन – इंजन की बात करें Tata Gravitas में भी फिएट वाला 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन की पावर 170 पीएस और टॉर्क 350 एनएम होगा। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा। इस गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग का ब्रेक का फीचर भी दिया गया है जो केवल इसके टॉप मॉडल में ही मिलेगा।

ऑफिशियल डेब्यू से पहले लीक हुई Tata Nexon EV की डीटेल्स, सिंगल चार्जिंग में चलेगी 300 किमी

कीमत- Tata Gravitas की कीमत 13 लाख रुपये से लेकर 17 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इस कार का मुकाबला 7-सीटर एमजी हेक्टर और महिंद्रा एक्सयूवी500 से होगा।

[MORE_ADVERTISE3]