स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम के चयन से पहले पृथ्वी शॉ हुए फिट, अभ्यास सत्र का किया ट्वीट

Mazkoor Alam

Publish: Jan 15, 2020 14:21 PM | Updated: Jan 15, 2020 14:21 PM

New Delhi

पृथ्वी शॉ ने अपने अभ्यास सत्र का एक वीडियो ट्विटर पर डालकर यह ऐलान कर दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध हैं।

नई दिल्ली : सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान होने से पहले पूरी तरह फिट हो गए हैं और उन्होंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। बता दें कि 19 जनवरी को चयनकर्ता टेस्ट टीम का ऐलान कर सकते हैं। शॉ को रणजी ट्रॉफी के एक मुकाबले के दौरान डाइव लगाते हुए कंधे में चोट हो गई थी। मीडिया खबर की मानें तो वह 16 या 17 जनवरी को इंडिया-ए टीम से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो सकते हैं।

ट्वीट कर किया फिटनेस का ऐलान

इस बीच पृथ्वी शॉ ने अपने अभ्यास सत्र का एक वीडियो ट्विटर डालकर यह ऐलान कर दिया है कि वह पूरी तरह फिट हैं और न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने इस वीडियो पर लिखा है- मेरी पसंदीदा आवाज। ये आवाज तब आती है, जब गेंद बल्ले के बीचोबीच लगती है। शानदार नेट सेशन जा रहा है।

कोहली को अपनी फिरकी पर हर बार नचाने में हो जाते हैं कामयाब, एक साल में चार बार पैवेलियन भेजा

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

गौतम गंभीर और मदनलाल बन सकते हैं क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य

19 को होगा टेस्ट टीम का ऐलान

पृथ्वी शॉ के फिट होने के बाद चयनकर्ताओं के पास टेस्ट टीम के तीसरे ओपनर के लिए विकल्प बढ़ गया है। इसके अन्य दावेदारों में केएल राहुल और शुभमान गिल भी हैं। ऐसी संभावना है कि इन दोनों पर शॉ को वरीयता मिल सकती है, क्योंकि वह टेस्ट मैच में खुद को साबित कर चुके हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर पहला टेस्ट 21 और दूसरा 29 फरवरी से खेला जाना है। डोपिंग मामले में प्रतिबंध से वापसी के बाद से वह जबरदस्त फॉर्म में हैं। पहले मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद बड़ौदा के खिलाफ पहले रणजी मैच में 202 और 66 रनों की पारी खेली थी।

[MORE_ADVERTISE3]