स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कुमार विश्वास का महबूबा मुफ्ती पर वार, कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ

Chandra Prakash Chourasia

Publish: Aug 03, 2019 20:14 PM | Updated: Aug 03, 2019 20:20 PM

New Delhi

  • महबूबा मुफ्ती पर भड़के Kumar Vishwas
  • 'प्रसाद बंटा नहीं कि 'गिद्धकुल' चादर फाड़ने लगा'
  • सैयद अली गिलानी पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली। देश के राजनीतिक पर खुलकर अपने विचार रखने वाले कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती कर करारा तंज कसा है।

कुमार ने महबूबा के एक ट्वीट को शेयर करते हुए कहा कि तुम्हारे जैसै दो-चार खानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है। इसके साथ ही कुमार ने अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी पर भी हमला बोला है।

कुमार ने मुफ्ती पर पलटवार

कुमार विश्वास ने लिखा कि कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ। तुम्हारे जैसै दो-चार खानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है। बस उसकी चिंता है तुम्हे और तुम्हारे समधी पाक को। हर कश्मीरी हमारा भाई-बहन है और उससे हमारा सदियों का नाता है,था और रहेगा। प्रसाद बंटा नहीं कि 'गिद्धकुल' चादर फाड़ने लगा।

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मलिक बोले- घाटी में सब ठीक, किसी को डरने की जरूरत नहीं

दरअसल महबूबा ने एक महिला पत्रकार के अमरनाथ यात्रियों के लिए जारी एडवाइजरी वाले ट्वीट पर लिखा था कि कश्मीरियों का क्या? उनके जीवन की रक्षा कौन करेगा? क्या वे युद्धबलि हैं? इसी पर पलटवार करते हुए कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने महबूबा पर तीखा हमला बोला।

गिलानी को बोले- गेट लॉस्ट

वहीं सैयद अली शाह गिलानी नाम के एक हैंडल से भारतीय सेना के खिलाफ भड़काऊ बातें लिखी गई थी। इस पर कुमार विश्वास ने लिखा कि वास्तव में ? ठीक है..तब आपके और आपके चापलूस गिरोह के लिए यह सही समय है कि आप अपने आतंकवादी पापा पाक की गोद में चले जाएं। अलविदा और गेट लॉस्ट।

यह भी पढ़ें: घुसपैठ की तैयारी में मसूद अजहर का भाई, पीओके में 15 आतंकियों के साथ ली ट्रेनिंग

क्या है मामला

बता दें कि केंद्र सरकार को कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर हमले की इंटेलीजेंस इनपुट मिली थी। इसपर एक्शन लेते हुए जम्मू कश्मीर में करीब 35 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती का फैसला लिया गया। इसके साथ अमरनाथ यात्रियों को तुरंत कश्मीर छोड़कर लौट जाने की एडवाइजरी जारी हुई। इन दोनों फैसलों को लेकर जम्मू कश्मीर की राजनीति में उबाल आ गई है। देश के लिए भड़काऊ बयान देने वाले नेताओं पर कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) अक्सर तीखे हमले करते रहते हैं।