स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सारा से ब्रेकअप के बाद कार्तिक की हो गई हालत खराब, ऐसी हालत में हुए स्पॉट

Sunita Adhikari

Publish: Oct 21, 2019 11:56 AM | Updated: Oct 21, 2019 11:56 AM

New Delhi

  • ब्रेकअप के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए कार्तिक
  • सारा और कार्तिक नहीं दे पा रहे थे एक-दूसरे को वक्त

नई दिल्ली: हाल ही में ये खबर आई थी कि बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप हो चुका है। जिसे सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया। इस बात पर कुछ लोग अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन ये सच है कि हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद अब पहली बार कार्तिक आर्यन कैमरे में कैद हुए हैं। लेकिन कार्तिक नजर आए तो उनके चेहरे से मुस्कान गायब थी।

kartik_breakup_2.jpeg

कार्तिक आर्यन इससे पहले जब भी फोटोग्राफर्स के सामने आते थे तो मुस्कुराते जरूर थे, लेकिन इस बार कार्तिक का चेहरा पूरी तरह मुरझाया हुआ था। रविवार को रिकॉर्टिंग स्टूडियों से बाहर निकलते समय कार्तिक के चेहरे पर से मुस्कान पूरी तरह से गायब थी। जब पैपराजी ने उनका फोटो लेने की कोशिश की तो उन्होंने पोज देने से मना कर दिया। कार्तिक ने इस दौरान वाइट हुडी और ब्लैक पैंट्स कैरी कर रखे थे।

kartik_breakup.jpeg

बता दें कि कार्तिक और सारा के अलग होने के पीछे प्रोफेशनल रीजन बताया जा रहा है। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे थे। कार्तिक फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद से सारा के साथ टाइम स्पेंड करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं। वहीं सारा भी कुली नबंर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं।