स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किंग्स इलेवन पंजाब को एक के बाद एक झटके, अब सपोर्टिंग स्टाफ ने भी दिया इस्तीफा!

Kapil Tiwari

Publish: Aug 11, 2019 07:24 AM | Updated: Aug 11, 2019 10:44 AM

New Delhi

हाल ही किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने इस्तीफा दिया था। पंजाब की टीम IPL के 12वें सीजन में छठें स्थान पर रही थी।

नई दिल्ली। आईपीएल 2019 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में टीम के मुख्य कोच माइक हेसन ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। अब खबर है कि टीम मैनेजमेंट सपोर्टिंग (कोचिंग) स्टाफ ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स अभी सपोर्टिव स्टाफ को बदले जाने की बात कर रही हैं। हालांकि अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है।

फील्डिंग और गेंदबाजी कोच ने दिया इस्तीफा!

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2019 में छठवें स्थान पर रही थी। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, टीम के मुख्य कोच के बाद टीम के फील्डिंग कोच क्रैग मैकमिल्न, गेंदबाज रेयान हैरिस और सहायक कोच श्रीधरन ने भी इस्तीफा दे दिया है।

माइक हेसन ने दिया था हाल ही में इस्तीफा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले टीम के मुख्य कोच माइक हेसन ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी दी थी। माइक हेसन के ट्वीट के बाद फैंस काफी निराश हुए थे। ऐसा माना जा रहा था कि माइक हेसन अपना कार्यकाल पूरा कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

12 सीजन खेलने के बाद भी विजेता नहीं बनी पंजाब

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के सभी 12 सीजन खेलने के बावजूद विजेता नहीं बन पाई है। पहले सीजन में वह सेमीफाइनल तक पहुंची थी, लेकिन वहां राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल 2009 से 2013 तक यह एक बार भी प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाए। आईपीएल 2014 में टीम में शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल तक का सफर तय किया लेकिन वहां केकेआर से हार मिली थी। उसके बाद से पांच आईपीएल के सीजन खेले जा चुके हैं लेकिन टीम एक बार भी आईपीएल चार में नहीं रही है।