स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाकिस्तान में Google पर सबसे ज़्यादा सर्च किए गए विंग कमांडर अभिनंदन और सारा अली खान

Neha Gupta

Publish: Dec 13, 2019 13:00 PM | Updated: Dec 13, 2019 13:00 PM

New Delhi

  • पाकिस्तान में सारा (Sara Ali Khan) और अभिनंदन (Abhinandan) किए गए खूब सर्च
  • दूसरे नंबर पर रहा बिग बॉस 13
  • गूगल ने जारी की पाकिस्तान की सर्च लिस्ट

नई दिल्ली | 2019 खत्म होने वाला है और 2020 का स्वागत करने के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में हर साल की तरह गूगल ने अलग-अलग कैटेग्री में सर्च लिस्ट जारी करनी शुर कर दी है। जिसमें एक लिस्ट पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलीब्रिटीज़ की भी है। इस लिस्ट में सबसे आगे भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम शामिल है। गूगल के द्वारा दी गई ये जानकारी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है।

कियारा आडवाणी ने शेयर की ऐसी डरावनी चीज़, डर गए फैंस.. आप भी चौंक जाएंगे

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

ईयर 2019 में पाकिस्तान में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले शीर्ष 10 लोगों में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) साल का नाम शामिल है। इसी सूची में इंडिया का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-13 का नाम दूसरे मोस्ट ट्रेंडिंग सर्च में हैं। वहीं टीवी शो मोटू पतलू इस सूची में आठवें स्थान पर रहा। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान गूगल पर सर्च होने वाले लोगों में छठे स्थान पर रहीं। सारा ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही फैंस को दीवाना बना दिया है। सारा को उनके ड्रेसिंग स्टाइल, एक्टिंग और बेबाकी के लिए जाना जाता है। उनके पास फिल्मों की झड़ी लगी हुई है।

Bigg Boss 13: 'गुत्थी' बनकर लौटे सुनील ग्रोवर.. सलमान खान का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल, देखें Video

[MORE_ADVERTISE3]sara.jpg

वहीं विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan Varthaman) इस लिस्ट में नौवें स्थान पर हैं। बात दें कि इस साल फरवरी महीने में भारतीय और पाकिस्तान वायु सेना के बीच डॉग फाइट के दौरान अभिनंदन पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र में प्रवेश कर गए थे। दरअसल, पाकिस्तानी विमान F-16 को मार गिराने के बाद अभिनंदन प्लेन क्रेश होने की वजह से पाकिस्तान सीमा में चले गए थे। जिसके बाद पाक ने उन्हें बंदी बना लिया था। लेकिन भारत द्वारा बनाए गए अंतर्राष्ट्रीय दबाव के बाद पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी और अभिनंदन को रिहा किया गया। इस दौरान पाकिस्तान लड़ाकू विमान को धूल चटाने वाले विंग कमांडर को गुगल पर खूब सर्च किया गया।

iaf-pilot-abhinandan-varthaman-arrives-in-india_d68dccec-62cb-11e9-bb04-32a78a0b0bbe.jpg